scriptपरिजनों के साथ अस्पताल आ रहे युवक ने लगाई सिंध नदी में छलांग | Troubled by illness, a young man jumped into Sindh river | Patrika News

परिजनों के साथ अस्पताल आ रहे युवक ने लगाई सिंध नदी में छलांग

locationशिवपुरीPublished: Sep 15, 2019 11:05:01 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

बीमारी त्रस्त होकर युवक ने उठाया आत्मघाती कदम, पुलिस मौके पर पहुंची

परिजनों के साथ अस्पताल आ रहे युवक ने लगाई सिंध नदी में छलांग

परिजनों के साथ अस्पताल आ रहे युवक ने लगाई सिंध नदी में छलांग

शिवपुरी/लुकवासा. रन्नौद थाना क्षेत्र के ग्राम डंगोरा में रहने वाले एक 20 वर्षीय युवक को लेकर परिजन जब इलाज कराने रविवार की सुबह शिवपुरी आ रहे थे, तभी बीमारी से त्रस्त इस युवक ने सिंध नदी में छलांग लगा दी। बताते हैं कि युवक पिछले कुछ दिन से तेज बुखार व हाथ-पैरों की जकडऩ से परेशान था, संभवत: इसी वजह से उसने यह आत्मघाती कदम उठाया।

ग्राम डंगोरा निवासी राकेश (20) पुत्र खच्चू कुशवाह अपने भाई चंद्रभान व मां सहित तीन परिजनों के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली से पचावली तक आया और यहां पर ये सभी बस का इंतजार कर रहे थे, ताकि शिवपुरी इलाज कराने जा सकें। इसी बीच राकेश ने परिजनों से कहा कि मैं टॉयलेट करने जा रहा हूं और वो गांव की एक गली में से दौड़ता हुआ गया और नदी में छलांग लगा दी। परिजन जब तक कुछ समझ पाते, तब तो वो पानी की तेज लहरों में खो गया। भाई चंद्रभान ने बताया कि राकेश की तबियत पिछले कुछ दिनों से बहुत खराब थी तथा दिमाग पर बुखार व हाथ-पैरों में अकड़ जाते थे। पहले उसे ग्राम बारई व बदरवास में दिखाया, लेकिन जब आराम नहीं मिला तो उसे हम इलाज कराने शिवपुरी लेकर जा रहे थे। इसी बीच उसने यह कदम उठा लिया। सूचना मिलते ही एसडीओपी कोलारस अमरनाथ वर्मा, टीआई सतीश चौहान व लुकवासा चौकी प्रभारी रामेश्वर शर्मा भी वहां पहुंचे। लेकिन युवक का पानी की तेज लहरों में कहीं पता नहीं चल सका। पुलिस अब रेसक्यू टीम को बुलाने की तैयारी में है।

तलैया में नहाने गए बालक की मौत
जिले के खनियांधाना थाना अंतर्गत ग्राम सिमलार में रहने वाले एक १३ साल के बालक शिवकुमार पुत्र ब्रजभान आदिवासी की शनिवार की सुबह घर के पास स्थित तलैया में डूबकर मौत हो गई।पुलिस ने इस मामले में बालक के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने बताया कि शिवकुमार अपनी छोटी बहन के साथ तलैया में नहाने गया था और अचानक से वह गहरे पानी में चला गया। बहन ने अपनी आंखो के सामने भाई को डूबते देखा और वह डर गई। इसके बाद वह घर आई तो माता-पिता ने शिवकुमार के बारे में पूछा तो बहन ने बताया कि भाई तो पानी में डूब गया। इसके बाद ग्रामीण व परिजनों ने मौके पर जाकर शिवकुमार के शव को बाहर निकाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो