सडक़ किनारे खड़ी एम्बुलेंस में पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, बीमार वृद्धा की मौत

एम्बुलेंस में सवार दो अन्य महिलाएं घायल, घटना के बाद ट्रक भी मौके पर पलटा

शिवपुरी. जिले के सुभाषपुरा थाना अंतर्गत ग्राम पतारा फोरलेन के पास बीती रात रोड किनारे खड़ी 108 एंबुलेंस में पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना में एंबुलेंस के साथ ट्रक भी पलट गया। इस दौरान शिवपुरी से ग्वालियर रैफर होकर जा रही बीमार वृद्धा की सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कुछ देर पूर्व ही एक बाइक सवार का एक्सीडेंट होने के कारण एंबुलेंस स्टॉफ वहां रुका था जिसके बाद यह हादसा हो गया। घटना में एंबुलेंस में सवार दो अन्य महिलाएं भी घायल हुई हैं। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


जानकारी के मुताबिक महल कॉलोनी निवासी कुसुम (70) पत्नी प्रेमनारायण शर्मा को मंगलवार की दोपहर बीपी व अन्य बीमारी होने के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से शाम को डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए कुसुम को ग्वालियर रैफर कर दिया। कुसुम के साथ उसका बेटा दिलीप शर्मा 108 एंबुलेंस में ग्वालियर जाने के लिए बैठ गया और साथ में दो सफाई कर्मी कृष्णा व अनीता वाल्मीकिं निवासीगण सुभाषपुरा भी अपने घर जाने एंबुलेंस में सवार हो गईं। वाहन ग्वालियर जा रहा था, तभी सुभाषपुरा के पतारा के पास पहुंचा तो वहां पर पहले ही एक बाइक चालक विनोद राठौर निवासी राजा की मुढैरी में एक वाहन टक्कर मार गया था और वह सडक़ पर घायल अवस्था में पड़ा था। इसेे देखने के लिए 108 एंबुलेंस का स्टॉफ रुक गया और वाहन को रोड किनारे लगाकर घायल को देखने लगा। स्टॉफ के साथ कुसुम का बेटा दिलीप भी उनके साथ चला गया। इस दौरान एंबुलेंस में सवार बीमार वृद्धा कुसुम व दोनों सफाईकर्मी अनीता व कृष्णा मौजूद थीं। कुछ ही देर में शिवपुरी से ग्वालियर जा रहे एक ट्रक ने असंतुलित होकर पीछे से एंबुलेंस में टक्कर मार दी, जिससे एंबुलेंस के साथ ट्रक भी पलट गया। घटना में दोनों सफाईकर्मी घायल हो गईं जिनको जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। वही जब बीमार कुसुम को लेकर परिजन दूसरी एंबुलेंस से ग्वालियर पहुंचे तो वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट में कुसुम के सिर में गंभीर चोट आने के कारण मौत हुई है।सडक़ पर घायल पड़े विनोद को भी ग्वालियर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर टक्कर मारने वाले ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मृतिका कुसुम का ग्वालियर में बुधवार को पीएम कराया गया।

Rakesh shukla Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned