एक्सीडेंट के बाद स्टेरिंग में बुरी तरह फंसा ड्राईवर, मलवा काट कर निकाला बाहर

 एक्सीडेंट के बाद स्टेरिंग में बुरी तरह फंसा ड्राईवर, मलवा काट कर निकाला बाहर
accident

 नगर के पास स्थित फोरलेन पर बुधवार की सुबह एक ट्रक अनियंत्रित होकर ढाबे में जा घुसा।


शिवपुरी। नगर के पास स्थित फोरलेन पर बुधवार की सुबह एक ट्रक अनियंत्रित होकर ढाबे में जा घुसा। घटना के दौरान जहां ट्रक चालक बुरी तरह से वाहन के अंदर ही फंस गया, वहीं ढाबे में सो रहे कर्मचारी भी बाल-बाल बच गए। 

बताया जा रहा है कि दो ट्रक एक ही ट्रांसपोर्ट के थे और आपस में कटबाजी करते हुए फोरलेन से गुजर रहे थे तभी यह हादसा हो गया। ट्रक में फंसे गंभीर घायल चालक को पुलिस व स्थानीय लोगों ने बमुश्किल एक घंटे की मेहनत के बाद ट्रक से बाहर निकाला। पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह 7 बजे फोरलेन पर झांसी की ओर जाने वाले दो ट्रक आपस में कटबाजी कर रहे थे। अचानक से एक ट्रक चालक इकबाल खान का ट्र्रक से संतुलन बिगड़ गया और ट्रक सड़क किनारे स्थित यादव ढाबे में जा घुसा।
इस  हादसे में कोई जनहानि तो नहीं हुई लेकिन ट्रक चालक इकबाल की हालत खराब हो गई और वह ट्रक क्षतिग्रस्त होने से उसी में फंसकर रह गया। इधर ढाबे में भी पांच कर्मचारी सो रहे थे जो कि इस हादसे में बाल-बाल बच गए। जबकि ढाबा पूरी तरह से  चकनाचूर हो गया। घटना की सूचना डायल 100 पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर ट्रक में फंसे चालक को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज जारी है।

आपे बचाने के फेर में गुमठियों में घुसा ट्रक
दिनारा कस्बे में पिछोर तिराहे पर  बुधवार सुबह एक ट्रक बच्चों से भरे आपे को बचाने के फेर में सड़क किनारे लगी गुमठियों में जाकर घुस गया। इस घटना में आधा दर्जन लोगों की जान बाल-बाल बची। वहीं 4 गुमठियां इस घटना में पूरी तरह से जमींदोज हो गईं। ट्रक झाँसी से शिवपुरी की तरफ जा रहा था और उसमें ईटें भरी हुई थीं। इस घटना में ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया वहीं आपे भी बाल-बाल बच गया। 

एक घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक में  फंसे चालक को पुलिस ने बाहर निकाला



MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned