scriptशिमला मिर्च से भरा ट्रक पलटा, दो मजदूरों की मौत, दर्जन भर घायल | Truck full of capsicum overturned, two laborers died | Patrika News

शिमला मिर्च से भरा ट्रक पलटा, दो मजदूरों की मौत, दर्जन भर घायल

locationशिवपुरीPublished: Nov 25, 2022 10:57:51 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना अंतर्गत ग्राम सजाई व पचावला के बीच शुक्रवार दोपहर शिमला मिर्च से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।

शिमला मिर्च से भरा ट्रक पलटा, दो मजदूरों की मौत, दर्जन भर घायल

शिमला मिर्च से भरा ट्रक पलटा, दो मजदूरों की मौत, दर्जन भर घायल

रन्नौद. शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना अंतर्गत ग्राम सजाई व पचावला के बीच शुक्रवार दोपहर शिमला मिर्च से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रक में सवार मजदूरों में से दो की मौत हो गई, जबकि दर्जन भर घायल हुए है। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

पुलिस के मुताबिक एक ट्रक चालक रन्नौद से शिमला मिर्च भरकर दिल्ली के लिए सोमवार दोपहर करीब दो बजे निकला था। ट्रक में करीब 15 मजदूर भी सवार थे। ट्रक रन्नौद से सजाई व पचावला के बीच ही पहुंचा था, तभी अचानक से अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना में कई मजदूर ट्रक में भरे माल के नीचे दब गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने जैसे-तैसे सभी मजदूरों को बाहर निकाला और पुलिस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे में लाखन यादव निवासी सेंसई सडक़ व शैलू परिहार निवासी शिवपुरी की मौत हो गई, जबकि हक्कू पुत्र संतोष परिहार, जगदीश पुत्र अशोक योगी, अंकित पुत्र धीरज यादव, धर्मेंद्र पुत्र प्रेम चंद्र ओझा, विक्की पुत्र शिवचरण ओझा, विक्की पुत्र रामवीर जाटव निवासीगण सेंसई सड$क व मनोज पुत्र प्रेम ङ्क्षसह लोधी निवासी कासगंज उत्तर प्रदेश,गंभीर घायल हुए है।
हाइवे पर पलटा ऑटो, वृद्ध की मौत
शिवपुरी जिले के दिनारा थाना अंतर्गत फूला माई मंदिर के पास बीते रोज एक ऑटो पलटने से उसमें सवार लोगों में से एक वृद्ध की झांसी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि वृद्ध का पुत्र व भाई को चोटें आई है, जिनका इलाज जारी है। पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सुरेंद्र(60)पुत्र भवानी ङ्क्षसह परमार निवासी ढाड़ गुरुवार को अपने बेटे राजा व भाई महेंद्र ङ्क्षसह के साथ इलाज कराने के लिए ऑटो में सवार होकर दिनारा से झांसी जा रहा था। इसी दौरान जब ऑटो फूलामाई मंदिर के पास हाइवे पर पहुंचा तो अचानक से अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना में सभी घायल हो गए जिनको इलाज के लिए झांसी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर इलाज के दौरान सुरेन्द्र परमार की मौत हो गई, जबकि शेष का इलाज जारी है। पुलिस ने ऑटो चालक पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो