scriptसडक़ पर दौड़ती बाइक पर पलटा ट्रक, तीन लोग जिंदा जले | Truck overturns on running bike, three people burnt alive | Patrika News

सडक़ पर दौड़ती बाइक पर पलटा ट्रक, तीन लोग जिंदा जले

locationशिवपुरीPublished: May 14, 2021 10:29:08 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

जिले के अमोला थाना अंतर्गत सिरसौद चौराहे पर शुक्रवार शाम 4.30 बजे चलती बाइक पर टॉफियों से भरा मिनी ट्रक पलट गया। घटना में ट्रक में आग लगने से तीन लोग जिंदा जल गए, जबकि 4 साल का एक मासूम बाल-बाल बच गया, उसको मामूली चोटें आई हैं।

सडक़ पर दौड़ती बाइक पर पलटा ट्रक, तीन लोग जिंदा जले

सडक़ पर दौड़ती बाइक पर पलटा ट्रक, तीन लोग जिंदा जले

शिवपुरी-अमोला. जिले के अमोला थाना अंतर्गत सिरसौद चौराहे पर शुक्रवार शाम 4.30 बजे चलती बाइक पर टॉफियों से भरा मिनी ट्रक पलट गया। घटना में ट्रक में आग लगने से तीन लोग जिंदा जल गए, जबकि 4 साल का एक मासूम बाल-बाल बच गया, उसको मामूली चोटें आई हैं। घटना के बाद जैसे-तैसे आग पर काबू पाकर पुलिस ने शवों को पीएम के लिए पहुंचाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
सिरसौद चौराहे पर एक युवक, एक महिला, 16 साल की युवती व 4 साल का मासूम बालक एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान शिवपुरी से झांसी की तरफ जा रहा टॉफियों से भरा मिनी ट्रक अचानक से किसी दूसरे वाहन को बचाने के फेर में अनियंत्रित होकर इनकी बाइक पर जाकर पलट गया।
मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई
ट्रक के पलटते ही बाइक से पेट्रोल रिसा और आग लग गई। घटनाक्रम में 4 साल के मासूम को छोडकऱ तीन लोग चंद मिनटों में जिंदा जल गए। आनन-फानन में आग को बुझाया गया और शवों को पीएम के लिए भेजा। अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बालक अपने बारे में कुछ बता नहीं पा रहा। पुलिस जांच में जुटी है।
कोई कुछ कर पाता, इससे पहले ही चंद मिनटों में जिंदा जल गए तीन लोग

शिवपुरी जिले के अमोला थाना अंतर्गत सिरसौद चौराहे पर शुक्रवार की शाम मिनी ट्रक के नीचे दबे लोगों की जब तक कोई मदद कर पाता, उससे पहले ही यह लोग भी्रषण आग में जिंदा जल गए। घटना के दौरान ट्रक के नीचे दबी महिला मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन चाहकर भी कोई मदद नहीं कर पाया। इधर आग बुझाने करैरा से आई दमकल में पानी नहीं था, आनन-फानन में पास बने कुएं से मोटर चलाकर आग को बुझाया गया। घटना में एक 4 साल का मासूम बालक बाल-बाल बच गया, उसको मामूली चोटे आई है। बालक कुछ बता नहीं पा रहा, पुलिस अब मृतकों की शिनाख्ती का प्रयास कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो