scriptएक्टिवा सवार पर पलटा प्याज से भरा ट्रक, मौत | Truck reflex, death of activa rider | Patrika News

एक्टिवा सवार पर पलटा प्याज से भरा ट्रक, मौत

locationशिवपुरीPublished: Jun 06, 2018 11:19:24 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

वन विभाग में चौकीदार था मृत युवक

Accident, activa rider, truck, reflex, death, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news

एक्टिवा सवार पर पलटा प्याज से भरा ट्रक, मौत

शिवपुरी. शहर के देहात थाना अंतर्गत ठाकुर बाबा मंदिर के पास बुधवार की शाम एक प्याज से भरा ट्रक पलटने से इसकी चपेट में आकर एक्टिवा सवार युवक की मौत हो गई। मृतक वन विभाग का चौकीदार बताया जा रहा है। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा कर मृतक के शव को निकाला।
जानकारी के मुताबिक शिवपुरी से एक प्याज से भरा ट्रक झांसी की तरफ जा रहा था। ट्रक ठाकुर बाबा मंदिर के पास ही पहुंचा था कि मोड़ पर अचानक से वह पलट गया। इसी दौरान वहां से गुजर रहा एक्टिवा सवार ट्रक के नीचे दब गया और उसकी मौत हो गई। घटना के दौरान मौके पर जाम जैसी स्थिति निर्मित हो गई। वहीं सूचना के बाद मौके पर देहात थाना पुलिस पहुंची और क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा किया। मृतक की पहचान एक्टिवा के नंबर से की गई। एक्टिवा वन विभाग में कार्यरत बाबू राजू सेंगर की थी और जब उनको फोन लगाया गया तो पता चला कि उनकी गाड़ी को उनके विभाग में पदस्थ चौकीदार रतीराम जाटव निवासी सुरवाया अपने बच्चों को छोडऩे के लिए ले गया था और वापस आते समय यह घटना हुई। घटना के बाद मौके से कैबिटमंत्री यशोधरा राजे सिंधिया काफिले व कलेक्टर, एसपी सहित अन्य लोगों के साथ निकलीं तो हादसे का पता चलने पर वे करीब 15 मिनट तक वहां रुकीं और अधिकारियों को मामले में आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।
बोरवेल मशीन बैक करते समय गिरा पाइप, किशोर की मौत
शिवपुरी. जिले के करैरा थाना अंतर्गत ग्राम गधाई में लालसिंह के डेरे पर मंगलवार को एक बोरवेल मशीन के बैक करते समय मशीन के ऊपर रखा पाइप गिरने से एक किशोर की पाइप की चपेट में आने से मौत होगई। पुलिस ने मशीन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक गधाई में लालसिंह के डेर पर मंगलवार को एक बोर हो रहा था। इसी दौरान जब मशीन चालक ने वाहन को बैक किया तो मशीन पर रखा एक पाइप नीचे गिरा। इस पाइप की चपेट में आने से पुष्पेन्द्र (15) पुत्र चतुर सिंह कुशवाह की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर मशीन चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
सीहोर में भी बोरवेल मशीन की टक्कर से युवक की मौत
जिले के सीहोर थाना अंतर्गत ग्राम छितरी स्थित बरूआ के हार में भी मंगलवार को एक बोरवेल मशीन की चपेट में आने से उनके ही स्टॉफ के एक युवक रविन्द्र (28)पुत्र बाबूलाल कमर निवासी कैरा कछरा कोरवा छत्तीसगढ़ की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो