scriptक्षतिग्रस्त फोरलेन पर वन-वे के कारण दो हादसे, एक की मौत, पांच घायल | Two accidents, one killed, five injured due to one-way on damaged fore | Patrika News

क्षतिग्रस्त फोरलेन पर वन-वे के कारण दो हादसे, एक की मौत, पांच घायल

locationशिवपुरीPublished: Aug 20, 2020 10:38:39 pm

सुरवाया थानांतर्गत दो ट्रकों में आमने-सामने हुई भिड़तसुभाषपुरा थाना क्षेत्र में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, दो घायल

क्षतिग्रस्त फोरलेन पर वन-वे के कारण दो हादसे, एक की मौत, पांच घायल

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक।

शिवपुरी/अमोला. जिले के सुरवाया और सुभाषपुरा थानांतर्गत फोरलेन पर क्षतिग्रस्त सड़क के चलते वन-वे के कारण दो सड़क हादसे हो गए। दोनों हादसों में एक ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए, पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि जिले की सीमा में आगरा-मुम्बई और कोटा-झांसी फोरलेन हाइवे कई जगहों पर क्षतिग्रस्त हो गया है। यही कारण है कि दोनों हाइवे पर जगह-जगह वन-वे बना हुआ है। इस कारण आए दिन दोनों फोरलेन हाइवे पर सड़क हादसे होते रहते हैं। इसी क्रम में गुरुवार को एक बार फिर सुरवाया व सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के वन-वे एरिया में दो हादसे हो गए। दोनों हादसों में एक ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अगर समय रहते क्षतिग्रस्त सड़क को दुरुस्त किया जाता रहे तो यह हादसे न हों।

हादसा : 1
स्थान : अमोला घाटी


हालात : पहला हादसा सुरवाया थानांतर्गत अमोला घाटी क्षेत्र में गुरुवार की अल सुबह 4:30 बजे हुआ। इस हादसे में कानपुर की तरफ से आ रहा एक ट्रक जब अमोला घाटी पर वन-वे क्षेत्र में पहुंचा तभी वह श्योपुर से आ रहे एक अन्य ट्रक से टकरा गया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में श्योपुर की तरफ से आ रहे ट्रक का चालक गुड्डू निवासी श्योपुर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इसी ट्रक में सवार ट्रक मालिक आसिफ खान निवासी श्योपुर घायल हो गया। कानपुर की ओर से आ रहे ट्रक में सवार छोटे पुत्र विश्राम सिंह व लक्ष्मीनारायण पुत्र छोटेलाल निवासीगण कानपुर घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

हादसा : 2
स्थान : गोरा घाट


हालात : यह हादसा सुभाषपुरा थानांतर्गत गोराघाट क्षेत्र में गुरुवार की सुबह 11 बजे उस समय हुआ जब किसान ***** हाउस पर काम करने वाला ग्राम पाटौरन निवासी सोनू (21) पुत्र श्यामलाल रावत अपने एक अन्य रिश्तेदार मंगल (22) पुत्र गोविंद रावत निवासी ग्राम मसूदपुर डबरा जिला ग्वालियर के साथ बाइक पर सवार होकर शिवपुरी आ रहा था। जब वे गोरा घाट क्षेत्र में क्षतिग्रस्त फोरलेन पर वन-वे एरिया में पहुंचे तभी एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो