scriptकरई मोड पर दो कार भिड़ीं, गल्ला व्यापारी की मौत | Two cars collided, the death of a gall merchant | Patrika News

करई मोड पर दो कार भिड़ीं, गल्ला व्यापारी की मौत

locationशिवपुरीPublished: Dec 07, 2021 10:26:03 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

सुरवाया थाना अंतर्गत करई फोरलेन मोड पर मंगलवार की सुबह दो कारों की भिंडत में एक गल्ला व्यापारी की मौत हो गई, जबकि दोनों कारों में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

करई मोड पर दो कार भिड़ीं, गल्ला व्यापारी की मौत

करई मोड पर दो कार भिड़ीं, गल्ला व्यापारी की मौत

खनियांधाना-शिवपुरी. सुरवाया थाना अंतर्गत करई फोरलेन मोड पर मंगलवार की सुबह दो कारों की भिंडत में एक गल्ला व्यापारी की मौत हो गई, जबकि दोनों कारों में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक खनियांधाना निवासी गल्ला व्यापारी निर्मल कुमार (70)पुत्र गुलाबचंद जैन अपनी पत्नी क्रांति जैन, पड़ोसी देवेन्द्र जैन, देवेन्द्र की पत्नी साधना व बेटे सैंकी जैन तथा रवि जैन के साथ कार में सवार होकर खनियांधाना से शिवपुरी में आयोजित पंचकल्याण कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे थे। फोरलेन से बांकड़े वाले शिवपुरी मोड पर जैसे ही कार ने टर्न लिया, तभी कोटा राजस्थान तरफ से आ रही कार ने इनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर निर्मल कुमार की मौत हो गई, जबकि निर्मल की पत्नी क्रांति, सैंकी जैन सहित कार सवार सभी लोग घायल हो गए। इसके अलावा राजस्थान की ओर से आ रही कार में सवार लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं। मामले की सूचना पर सुरवाया थाना प्रभारी रामेन्द्र सिंह चौहान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि सैंकी को बेहतर इलाज के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है। इधर मृतक का भी शिवपुरी में पीएम कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना से खनियांधाना नगर में शोक का माहौल है।
अंधेरे में क्षतिग्रस्त पुल से गिरा बाइक सवार युवक, मौत
पिछोर. थाना अंतर्गत दबिया जगन के पास एक क्षतिग्रस्त पुलिया से नीचे गिरने के कारण बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक खनियांधाना के ग्राम देवरी निवासी तिलक सिंह (35)पुत्र अच्छेलाल यादव बीती रात अपनी बाइक पर सवार होकर ग्राम दबिया जगन की पुलिया से गुजर रहा था। चूंकि पुलिया क्षतिग्रस्त थी और रात के अंधेरे में वह हिस्सा तिलक देख नहीं पाया और पुलिया के नीचे गिर गया। घटना में तिलक की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह रोड से निकलने वाले लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो