scriptमहिला से गैंगरेप, पीड़िता के दो भाइयों ने बदले में आरोपी की पत्नी से घर में घुसकर किया रेप | two gang rape case registered with two women within hours | Patrika News

महिला से गैंगरेप, पीड़िता के दो भाइयों ने बदले में आरोपी की पत्नी से घर में घुसकर किया रेप

locationशिवपुरीPublished: Jan 11, 2020 02:33:04 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

दोनों महिलाओं ने दर्ज करवाए गैंगरेप के मामले

minor  girl

बड़ी खबर : नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने चारों युवकों को पकड़ा

शिवपुरी/ जिले के कोलारस स्थित ग्राम सीतानगर में दुष्कर्म के दो अजीबोगरीब मामले सामने आए हैं। जिसके बारे में जानकर आप सोचेंगे कि हम कहां जा रहे हैं। कोलारस थाने में पहले केस में तीन युवकों पर गैंगरेप का केस दर्ज कराने वाली महिला के दो भाइयों के खिलाफ पहले केस के आरोपियों में एक आरोपी की पत्नी ने गैंगरेप का मामला दर्ज करा दिया है। दोनों मामला दर्ज होने में भी कुछ ही घंटों का फर्क है।
वहीं, इस मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली भी समझ से परे नजर आ रही है। जानकारी के मुताबिक 7 जनवरी को कोलारस पुलिस ने सीतानगर में रहने वाली एक 27 साल की विधवा महिला की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया। इसके बाद तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस एफआईआर के कुछ घंटों के बाद एक आरोपी की पत्नी पुलिस के पास पहुंच गई और उसने शिकायत दर्ज कराई कि विधवा महिला के दो भाइयों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है।
gangrape.jpg
पुलिस ने शुरू की जांच
दोनों तरफ से गैंगरेप की शिकायत दर्ज करवाए जाने के बाद दोनों मामलों में आरोपी और फरियादी आपस में रिश्तेदार हैं और इनके बीच जमीन के बंटवारे और पैसे को लेकर विवाद चलरहा था। कुल मिलाकर एक ही घर में एक के बाद एक हुए दुष्कर्म के मामले की घटनाओं को लेकर पूरे क्षेत्र में चर्चाएं हैं। इधर कोलारस थाना प्रभारी सतीश सिंह चौहान ने कहा है कि दोनों मामलों में उनके पास पीड़ित महिलाएं आईं और गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई।
Gangrape in azamgarh
दोनों के खिलाफ केस दर्ज
वहीं, दोनों पक्षों की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों पीड़िताओं का मेडिकल करवाया है। पहले वाले केस में तीनों आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं जबकि दूसरे वाले केस में दोनों आरोपियों की तलाश जारी है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की विस्तार से जांच कर रही है कि आखिर सच्चाई क्या है। दूसरे केस की पीड़िता ने कहा कि मैं दपति का इंतजार कर रही थी तभी दो लोग गेट खटखटाया, मैं जब दरवाजे के पास पहुंची तो वे लोग धक्का देकर घर में घुस गए और रेप की घटना को अंजाम दिया।
gangrape.jpg
लोग हैं हैरान
गैंगरेप के इस मामले में पुलिस भी हैरान है। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। साथ ही इस पहलु पर भी जांच कर रही है कि आपसी रंजिश में दोनों गुट ने कहीं एक-दूसरे को फंसाने के लिए तो नहीं गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस इस संबंध में गांव के लोगों से भी पूछताछ करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो