scriptBreaking : सीखने के चक्कर में नाबालिगों ने दौड़ाई कार 10 फीट गहरी खाई में गिरी, दो की दर्दनाक मौत | two killed in a car accident in shivpuri | Patrika News

Breaking : सीखने के चक्कर में नाबालिगों ने दौड़ाई कार 10 फीट गहरी खाई में गिरी, दो की दर्दनाक मौत

locationशिवपुरीPublished: Aug 09, 2020 11:19:43 am

एक गंभीर घायल, अलसुबह घर में बिना बताए निकले थे तीन नाबालिग

Breaking : सीखने के फेर में नाबालिगों ने दौड़ाई कार 10 फीट गहरी खाई में गिरी, दो की दर्दनाक मौत

Breaking : सीखने के फेर में नाबालिगों ने दौड़ाई कार 10 फीट गहरी खाई में गिरी, दो की दर्दनाक मौत

शिवपुरी. शहर के देहात थाना अंतर्गत नॉन कोल्हू की पुलिया हवाई पट्टी के पास रविवार अल सुबह कार सीखने के फेर में 3 युवा एक दुर्घटना का शिकार हो गए । घटना में कार रोड को छोडक़र 10 फीट गहरी खाई में जा गिरी जिसमे दो युवाओं की मौत हो गई है वहीं एक गंभीर रूप से घायल है ,जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक देहात थाना क्षेत्र के यादव मोहल्ले में रहने वाला साकेत झा रविवार की सुबह करीब 5 बजे अपनी कार उठाकर दो दोस्तों संजय कुशवाहा और प्रणव मिश्रा निवासी शिवपुरी के साथ कार सीखने के लिए हवाई पट्टी के पास जा रहा था। इसी दौरान नॉन कोल्हू की पुलिया के पास अचानक से कार चला रहे साकेत का कार का संतुलन बिगड़ गया और कार रोड से 30 फ़ीट दूर एक खाई में जा गिरी। घटना में संजय कुशवाह की जहां मौके पर ही मौत हो गई वही प्रणव और साकेत गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर निकल रहे राहगीरों ने जब घटना देखी तो तुरंत मामले की सूचना डायल १०० और 108 एंबुलेंस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से दोनों घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। अस्पताल में साकेत की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि प्रणव का निजी अस्पताल में इलाज जारी है। घायल प्रणाम ने बताया कि कार साकेत की है और वह थोड़ी-थोड़ी कार चलाना जानता था। सीखने के लिए हम तीनों जा रहे थे। इसी दौरान यह घटना हुई। यहां बता दें कि तीनों छात्र करीब 16 से 17 साल की उम्र के हैं और कक्षा 11वीं के छात्र बताए जा रहे हैं। तीनों छात्र एक साथ एक ही कक्षा में पढ़ते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो