scriptकियोस्क सेंटर पर जा रहे पिता-पुत्र से दो लाख की लूट | Two lakh robbed from father and son going to kiosk center | Patrika News

कियोस्क सेंटर पर जा रहे पिता-पुत्र से दो लाख की लूट

locationशिवपुरीPublished: May 10, 2021 10:40:15 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

जिले के अमोला थाना अंतर्गत हाइवे से 3 किमी दूर आमोलपठा रोड पर सोमवार सुबह बाइक सवार कियोस्क संचालक व उसके पिता से कट्टा अड़ाकर दो लाख रुपए, दोनों के मोबाइल, लेपटॉप व फिंगर मशीन लूट कर ले गए।

कियोस्क सेंटर पर जा रहे पिता-पुत्र से दो लाख की लूट

कियोस्क सेंटर पर जा रहे पिता-पुत्र से दो लाख की लूट

शिवपुरी/अमोला. जिले के अमोला थाना अंतर्गत हाइवे से 3 किमी दूर आमोलपठा रोड पर सोमवार सुबह बाइक सवार कियोस्क संचालक व उसके पिता से कट्टा अड़ाकर दो लाख रुपए, दोनों के मोबाइल, लेपटॉप व फिंगर मशीन लूट कर ले गए। दो बाइकों पर सवार होकर आए 6 बदमाश महज 5 मिनिट में ही घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। जाते-जाते बदमाश युवक की बाइक की चाबी भी ले गए, जिससे वह तुरंत थाने न जा सके। बाद में कियोस्क संचालक जैसे-तैसे थाने पहुंचा और मामले की शिकायत दर्ज कराई।
जानकारी के मुताबिक करैरा में काली माता मंदिर के पास रहने वाला अमित लाक्षाकार आमोलपठा में एसबीआई का कियोस्क सेंटर चलाता है। सोमवार की सुबह करीब 9 बजे अमित अपने पिता दामोदर के साथ बाइक पर सवार होकर करैरा से आमोलपठा जा रहा था। दोनों पिता-पुत्र हाइवे से 3 किमी दूर आमोलपठा की तरफ ही पहुंचे थे, कि तभी दो बाइकों पर सवार 6 अज्ञात बदमाशों ने दोनों को रोक लिया। बदमाश चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए थे।
बदमाशों ने सीधे कट्टा निकालकर अमित से बोला कि तुम दोनों में से किसको पहले मारे, इस पर दोनों ने कहा कि तुमको जो चाहिए ले जाओ, मारते क्यों हो। इसके बाद बदमाशों ने अमित के पास मौजूद बैग में 1 लाख 90 हजार रुपए नकद, दोनों के मोबाइल, लेपटॉप व फिंगर मशीन लूट ली और जाते-जाते अमित की बाइक की चाबी भी साथ ले गए। बदमाश वापस हाइवे की तरफ भाग गए। कुछ देर बाद अमित व उसके पिता ने एक गांव के आदमी से लिफ्ट ली और हाइवे पर पहुंचा। इसके बाद एक ऑटो से पुलिस थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस पहले तो अमित से ही कई अजीबो-गरीब सवाल पूछती रही। शाम को जाकर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों पर लूट का केस दर्ज कर लिया है। घटना को देखकर प्रतीत होता है कि बदमाश दोनों पिता-पुत्र के पीछे करैरा से ही लगे थे और सुनसान इलाका देखकर उन्होंने घटना को अंजाम दिया।
अज्ञात पर किया है मामला दर्ज
हमने कियोस्क संचालक की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज कर लिया है। बदमाशों में से कोई न कोई इनको जानता होगा। हम बारीकी से मामले की पड़ताल कर रहे है। जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा करेंगे।
राघवेन्द्र यादव, थाना प्रभारी,
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो