ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत, सडक़ पर बिखरीं मछलियां...

ट्रक में भरी मछली सडक़ पर फैलीं, हादसे के बाद मौके से चालक फरार

By: Rakesh shukla

Published: 07 Jun 2018, 10:56 PM IST

बदरवास. तहसील के सामने हाइवे पर रोड क्रॉस कर रहे बाइक सवार दो व्यक्ति गुरुवार की सुबह एक मछली से भरे ट्रक की चपेट में आ गए। घटना में दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक सही-सलामत बच गई। बाइक सवार दोनों लोग तहसील में अपना काम निपटाकर वापस घर जा रहे थे। घटना के बाद ट्रक से मौके पर करीब आधा सैकड़ा मछलियां रोड पर फैल गईं और चालक मौके से फरार हो गया।
जानकारी के मुताबिक इंदार निवासी सीताराम(52) पुत्र अमरलाल राठौर व मनोज पुत्र मुन्नालाल नामदेव दोनों गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे बदरवास तहसील में अपनी जमीन के रिकॉर्ड की पंजी में गलत इंद्राज को सही कराने आए थे। यहां से दोनों जब वापस घर के लिए निकले तो रोड क्रॉस करते समय गुना की तरफ से आ रहे एक मछलियों से भरे ट्रक इन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई और उनके शव क्षत-विक्षत हो गए। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया। इधर जैसे ही मृतकों के परिजनों को मामले की सूचना लगी तो वह भी बदरवास अस्पताल आ गए। दोनों की मौत से परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक मनोज की मां सुशीला रोते हुए बोली कि मैंने उससे घर से जाने के लिए मना किया था, लेकिन वह मेरी बात नहीं माना अब मेरे लाल को कौन लौटाएगा। इस हृदय विदारक घटना के चलते हाइवे पर करीब आधा घंटे तक ट्रैफिक जाम रहा। बाद पुलिस ने यहां आवागमन शुरू कराया।
संकेतक न होने से हो रहे हादसे
हाइवे निर्माण के बाद तहसील के दोनों ओर वाहनों को स्पीड कम करने या किसी प्रकार से अलर्ट करने के लिए नेशनल हाइवे द्वारा रोड़ किनारे कोई सूचना सचेतक नहीं लगाया है। इससे वाहन चालक मनमर्जी से यहां से निकलते हंै और इसी कारण से आए दिन बदरवास क्षेत्र में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं।

घटना की सूचना मिलते ही लुकवासा व कोलारस पर पुलिस बल तैनात कर दिया था। जल्द आरोपी वाहन चालक को पकड़ लिया जाएगा। टोलटैक्स के सीसीवी फुटेज में वाहन आ गया होगा और उसी पर से उसकी तलाश की जा रही है।
सुजीत भदौरिया, एसडीओपी

Show More
Rakesh shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned