script

कार व बाइक भिड़ंत में दो युवकों की मौत

locationशिवपुरीPublished: May 19, 2019 10:20:36 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

कोटा-झांसी फोरलेन पर अमोला पुलिस थाने के सामने रविवार की दोपहर एक कार ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी

Accident, car-bike, death, forelane, police action, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

कार व बाइक भिड़ंत में दो युवकों की मौत

शिवपुरी/अमोला. कोटा-झांसी फोरलेन पर अमोला पुलिस थाने के सामने रविवार की दोपहर एक कार ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस दुर्घटना में बाइक के अलावा कार का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। मृतकों में एक युवक अपने घर का इकलौता बेटा था।
जानकारी के अनुसार ग्राम दिदावली निवासी राजेंद्र उर्फ बंटी (25) पुत्र सिकंदर गुर्जर अपने चचेरे भाई दीवान (28 ) पुत्र सिरनाम सिंह गुर्जर के साथ बाइक से करैरा की ओर जा रहा था। दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पहले झांसी अस्पताल उपचार के लिए ले जाया जा रहा था तो झांसी के रास्ते में राजेंद्र ने दम तोड़ दिया। जबकि दीवान को जब झांसी से ग्वालियर रैफर किया तो उसने ग्वालियर के रास्ते में दम तोड़ दिया। दोनों बाइक सवार युवकों के सिर में गंभीर चोट आई थी। बताते हैं कि राजेंद्र गुर्जर दो बहनों के बीच अकेला भाई था। वो विवाहित था तथा उसकी पत्नी अभी गर्भवती है। हादसे की खबर जैसे ही दिदावली गांव पहुंची तो पूरे गांव में मातम छा गया। बताते हैं कि दोनों युवक वीरपुर एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे और वहां से लौटते समय यह हादसा हो गया।

आज दोपहर बाइक सवार दोनों युवक वीरपुर में शादी समारोह से वापस अपने ग्राम दिदावली जा रहे थे, तभी पीछे से कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से एक ने झांसी के रास्ते में दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की ग्वालियर पहुंचने से पूर्व मौत हो गई।
हुकुम सिंह मीणा थाना प्रभारी अमोला
चलती बस में से ढाई लाख के सोने के जेवरात चोरी
शिवपुरी. शहर के कोतवाली अंतर्गत गुना बायपास से लेकर पड़ौरा पुल के बीच सिंह ट्रेवल्स की एक बस में से बीते रोज एक युवक का बैग चोरी हो गया। बैग में ढ़ाई लाख कीमत के सोने के 8 तोला वजनी जेवरात रखे हुए थे। पड़ौरा पर जाकर बैग मालिक राजेन्द्र पुत्र रामभरोसे लाल शर्मा निवासी बड़ा बाजार को घटना का पता चला। बाद में मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई, जिस पर से पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो