वनस्थली होटल से कार चुराने वाले शातिर चोर दबोचे, कार बरामद

कोतवाली पुलिस ने कोर्ट से चोरों का दो दिन का रिमांड ले लिया है।

By: shatrughan gupta

Updated: 23 Aug 2020, 10:24 PM IST

शिवपुरी. शहर के कोतवाली अंतर्गत वनस्थली होटल से बीती रात चोरी गई होटल मालिक की लग्जरी कार को कोलारस के पास से चोरो के साथ दबोचने की कार्रवाई की है। पकड़े गए चोर महाराष्ट्र के मुंबई के रहने वाले हैं और इसी होटल में रुके थे तथा पूर्व में भी चोरी के मामले में जेल की हवा खा चुके हैं। अन्य मामलों में पूछताछ के लिए कोतवाली पुलिस ने कोर्ट से चोरों का दो दिन का रिमांड ले लिया है। जानकारी के मुताबिक २१ अगस्त की रात अज्ञात चोर वनस्थली होटल के बाहर रखी लग्जरी कार को चुराकर ले गए थे। चोरी गई कार होटल मालिक अमन गुप्ता की थी। पुलिस ने इस मामले में जब होटल व शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे तो उसकी निशानदेही पर पुलिस ने अपनी पड़ताल शुरू की। इसी दौरान कोलारस के पास एग्रो सॉल्वेंट के पास चोरों की वह कार दिखाई दी, जिससे वह आए थे। पुलिस ने जब मौके पर जाकर देखा तो एक गोदाम के पीछे चोरी गई कार मिल गई और पुलिस ने वहां से चार शातिर चोरों को दबोच लिया। पकड़े गए चोरों में रमेश (३०) पुत्र घनसिंह सोनार थापा निवासी हाउस नंबर 234/12 तलावली घंसौली नवी मुंबई ठाणे, सुनील (२२) पुत्र तारुनंदू जाधव निवासी ग्राम तलावली थाना रवाड़े जिला ठाणे, मोहम्मद हसन (२०) पुत्र इरशाद सिद्दीकी निवासी कोपरखैरना सेक्टर 11 नवी मुंबई व गणेश उर्फ गन्या (३०) पुत्र विठ्ठलदास परिष्कर निवासी ग्राम रोहट तालुका पुसद थाना खंडाला जिला यवतमाल हाल निवासी कोपरखैरना रेलवे स्टेशन रोड कोपर खैरना शामिल हैं। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से चोरों से पूछताछ के लिए दो दिन का रिमांड लिया गया है। चोरों को पकडऩे में टीआई कोतवाली बादाम सिंह यादव व उनकी टीम के उनि सुरेंद्र सिंह यादव, उनि अनुपम मिश्रा, सउनि आबिद खान,आरक्षक नरेश, लालू, देवेंद्र, रामजी, भूपेंद्र, रघुवीर और ऊदल की सराहनीय भूमिका रही।

होटल में ही रुके थे
पकड़े गए चार चोरो में से तीन चोर वनस्थली होटल में ही रुके थे और एक चोर पुरानी शिवपुरी के एक होटल में रुका था। रात को चोरों ने जब घटना को अंजाम दिया जब होटल का मैनेजर सो रहा था और चोर कार की चाबी जो काउंटर पर रखी थी, उसको लेकर गुपचुप तरीके से गायब हो गए।

टायर बस्ट होने से धराए
चोरों ने बताया, वह चोरी की कार को लेकर मुंबई की तरफ जा रहे थे पर रास्ते में कार का टायर बस्ट हो गया, जिसके चलते वह उसे सुधारने में लग गए और पुलिस ने उनको पकड़ लिया। चोर इससे पूर्व भी मुंबई में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके है और जेल की हवा खा चुके हैं।

shatrughan gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned