scriptकिसानों से रुपए लेते पटवारी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल | Video of Patwari taking money from farmers goes viral on social media | Patrika News

किसानों से रुपए लेते पटवारी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

locationशिवपुरीPublished: Nov 23, 2020 10:20:23 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

पटवारी मुख्यमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के आवेदनों के सत्यापन करने की ऐवज में गांव के चौकीदार से मिलकर यह वसूली कर रहा था।

किसानों से रुपए लेते पटवारी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

किसानों से रुपए लेते पटवारी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शिवपुरी. जिले के बैराड़ तहसील के ग्राम बनवारीपुरा में सोमवार को एक पटवारी का किसानों से 100-100 रुपए वसूली करते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पटवारी मुख्यमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के आवेदनों के सत्यापन करने की ऐवज में गांव के चौकीदार से मिलकर यह वसूली कर रहा था। पूरे मामले में एसडीएम ने जांच के आदेश दे दिए हैं। जानकारी के मुताबिक सोमवार को दोपहर बैराड़ के ग्राम बनवारीपुरा में एक पटवारी आदित्य शर्मा गांव के चौकीदार रतिराम कुशवाह के साथ मिलकर किसानों से खुलेआम 100-100 रुपए की वसूली किसान सम्मान निधि योजना के आवेदनों के सत्यापन करने की ऐवज में कर रहा था। किसानों में से एक किसान ने पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वायरल कर दिया। मामला जब एसडीएम पोहरी के संज्ञान में आया तो उन्होंने मामले की जंाच के आदेश दे दिए हैं।
जांच के बाद कार्रवाई करेंगे
पोहरी एसडीएम जेपी गुप्ता का कहना है, मेरे पास भी पटवारी का वह वीडियो आया है, जिसमें वह किसानों से पैसे की वसूली करते हुए दिख रहा है। मैंने बैराड़ तहसीलदार को मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। जांच के बाद कार्रवाई पटवारी के खिलाफ की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो