scriptविकास दुबे एनकाउंटर : एसटीएफ ने गुना के बाद बदली गाडिय़ां, लोकल पुलिस क्लियर करती रही ट्रैफिक | vikas dubey encounter stf change vehicle after crossing guna | Patrika News

विकास दुबे एनकाउंटर : एसटीएफ ने गुना के बाद बदली गाडिय़ां, लोकल पुलिस क्लियर करती रही ट्रैफिक

locationशिवपुरीPublished: Jul 10, 2020 10:53:58 pm

शिवपुरी से होकर निकला था काफिला, पुलिस ने मीडिया के वाहन भी किए चैक
 

विकास दुबे एनकाउंटर : एसटीएफ ने गुना के बाद बदली गाडिय़ां, लोकल पुलिस क्लियर करती रही ट्रैफिक

विकास दुबे एनकाउंटर : एसटीएफ ने गुना के बाद बदली गाडिय़ां, लोकल पुलिस क्लियर करती रही ट्रैफिक

शिवपुरी. उत्तरप्रदेश कागैंगस्टर विकास दुबे को उज्जैन में गिरफ्तार करने और शुक्रवार की सुबह उसका एनकाउंटर होने से पहले उसे शिवपुरी जिले के हाईवे पर पूरनखेड़ी टोल नाके से गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात डेढ़ बजे निकला। वाहनों के काफिले में यूपी एसटीएफ के शिकंजे में विकास दुबे बैठा था, जबकि लोकल पुलिस रोड क्लीयर करने में जुटी रही।
ज्ञात रहे कि विकास दुबे की गिरफ्तारी उज्जैन में होने के बाद यूपी एसटीएफ भी उज्जैन पहुंच गई थी। देर शाम एसटीएफ विकास को साथ लेकर चार वाहनों के काफिले के साथ उत्तरप्रदेश के लिए रवाना हुई। विकास को लेकर आ रही एसटीएफ गुना तक तो उन्हीं वाहनों में लेकर आई, जिसमें उज्जैन से लेकर चली थी, लेकिन गुना निकलने के बाद वाहन बदल दिए गए। रात 10 बजे शिवपुरी पुलिस अलर्ट होकर न केवल रोड पर पेट्रोलिंग कर रही थी, बल्कि अन्य दूसरे वाहनों को सडक़ पर रुकने भी नही दे रही थी। मीडिया भी पूरनखेड़ी टोल नाके पर पहुंची तो वहां पर भी पुलिस ने उनके वाहनों को न केवल चेक किया, बल्कि उन पर नजर बनाए रहे।
बदरवास, कोलारस व लुकवासा पुलिस रोड पेट्रोलिंग करके विकास दुबे को लेकर आ रहे वाहनों के काफिले के लिए रोड क्लीयर करती रही। रात डेढ़ बजे पूरनखेड़ी टोल नाके से निकलने के बाद यह काफिला कोटा-झांसी फोरलेन से सुरवाया, अमोला, करैरा व दिनारा होते हुए यूपी की सीमा में प्रवेश कर गया। रात भर ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों की सुबह नींद भी नहीं खुली थी कि उन्हें पता चला कि विकास का एनकाउंटर हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो