scriptराशन न मिलने पर ग्रामीणों ने घेरा वेयर हाउस | Villagers encircle ware house after not getting ration | Patrika News

राशन न मिलने पर ग्रामीणों ने घेरा वेयर हाउस

locationशिवपुरीPublished: Apr 02, 2020 11:22:13 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

ग्राम चिनोद के दो दर्जन से अधिक ग्रामीण करैरा स्थित वेयर हाउस पहुंचे और अपनी परेशानी एसडीएम व तहसीलदार को बताई तथा वेयर हाउस का घेराव किया।

अधिकारी सैल्समैन पर नहीं कर रहे कार्रवाई, फिर मिला राशन मिलने का आश्वासन

राशन न मिलने पर ग्रामीणों ने घेरा वेयर हाउस

करैरा। जिले के करैरा स्थित कई ग्राम पंचायतों में इस बार मार्च माह में मिलने वाला तीन माह का राशन न मिलने से लोगो में आक्रोश है। स्थिति यह है कि आज ग्राम पंचायत चिनोद के ग्रामीणों ने करैरा में स्थित वेयर हाउस को घेर लिया और राशन दिलाने की मांग की। हालांकि इतना सबकुछ करने के बाद भी अधिकारियों ने ग्रामीणों को कार्रवाई का बस आश्वासन दे दिया।
जानकारी के मुताबिक आज राशन न मिलने की शिकायत को लेकर ग्राम चिनोद के दो दर्जन से अधिक ग्रामीण करैरा स्थित वेयर हाउस पहुंचे और अपनी परेशानी एसडीएम व तहसीलदार को बताई तथा वेयर हाउस का घेराव किया। हालांकि इसके बाद भी ग्रामीणों को अधिकारियों ने बस आश्वासन देकर चलता कर दिया। आखिर समझ नही आ रहा कि इस संकट की घड़ी में भी अधिकारी सैल्समैन पर कार्रवाई करने से क्यों परहेज कर रहे हैं। इधर गरीब वर्ग के लोगों को ऐसे समय पर भी राशन नही मिल पा रहा। एक तरफ जहां लॉकडाउन की स्थिति में सरकार ने गरीबों व असहाय लोगों को मुफ्त में राशन देने के आदेश दिए हैं, इसके बाद भी करैरा व दिनारा में हालात बद से बदतर हैं। यहां पर मार्च माह में अधिकतर पंचायतों में राशन न मिलने की शिकायतें कई बार सामने आ गई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो