scriptशहीद स्मारक पर पुष्पाजंलि कर किया आइटीबीपी कैम्पस का भ्रमण | Visit ITBP Campus after doing floral rituals at Shaheed Smarak | Patrika News

शहीद स्मारक पर पुष्पाजंलि कर किया आइटीबीपी कैम्पस का भ्रमण

locationशिवपुरीPublished: Jan 21, 2021 06:15:51 pm

दूरसंचार वाहिनी में पहुंचे महानिदेशक, नवीन आवासों का किया उद्घाटन

शहीद स्मारक पर पुष्पाजंलि कर किया आइटीबीपी कैम्पस का भ्रमण

कैम्पस में भ्रमण करते महानिदेशक व अन्य अधिकारी।

शिवपुरी. शहर में स्थित दूरसंचार वाहिनी आइटीबीपी का बीते रोज शहीद स्मारक पर पुष्पाजंलि अर्पित कर आइटीबीपी के महानिदेशक सुरजीत सिंह देशवाल ने वाहिनी कैम्पस का भ्रमण किया। इस मौके पर महानिदेशक ने नवनिर्मित आवासीय आवास, टे्रनिंग भवन, मैस का उद्घाटन किया। भ्रमण के दौरान महानिदेशक के साथ वाहिनी के उपमहानिरीक्षक राजीव लोचन शुक्ल मौजूद रहे।
महानिदेशक के कार्यक्रम के अनुसार वाहिनी प्रांगण में सैनिक सम्मलेन का भी आयोजन किया गया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए महानिदेशक ने कहा कि दूरसंचार आज की बड़ी ताकत है, इसमें हमको अपनी शत-प्रतिशत भूमिका सुनिश्चित करनी होगी, जितना संचार गोपनीय होगा उतनी ही बल की ताकत बढ़ेगी। हमे गर्व है कि दूरसंचार वाहिनी इस बिन्दु पर पूर्ण लग्न से कार्य कर बल को निरंतर नई तकनीक से परिपूर्ण कर रही है। साथ ही बल कर्मियों को प्रथम पंक्ति के तौर पर विश्वव्यापी महामारी कोरोना से निर्भीक लडऩे के लिए बधाई देते शिवपुरी वाहिनी कैम्पस की सुंदरता एवं रख-रखाव की भी प्रशंसा की। साथ ही वाहिनी परिसर में पौधरोपण भी किया गया। इस अवसर पर अमृत मोहन प्रसाद अतिरिक्त महानिदेशक, दलजीत सिंह चौधरी अतिरिक्त महानिदेशक, आनन्द स्वरूप, महानिरीक्षक, कुलदीप द्विवेदी उपमहानिरीक्षक, महेश कलावत उपमहानिरीक्षक (कम्युनिकेशन), आरएन सिंह उपमहानिरीक्षक क्षेत्रीय मुख्यालय एवं राजीव लोचन शुक्ल उपमहानिरीक्षक, दूरसंचार वाहिनी आदि उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो