scriptटोलकर्मी ने मांगे पैसे तो बस से ड्राइवर लगा रौंदने, देखें वीडियो | watch video: Bus driver plated bus on toll worker in shivpuri | Patrika News

टोलकर्मी ने मांगे पैसे तो बस से ड्राइवर लगा रौंदने, देखें वीडियो

locationशिवपुरीPublished: Aug 18, 2019 01:26:38 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

watch video: जब पैसे के लिए बस ड्रारइवर टोलकर्मी को लगा रौंदने

plated bus

शिवपुरी. टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी की खबरें आए दिन आती हैं। इस बार मध्यप्रदेश के शिवपुरी ( shivpuri ) जिले से एक खबर आई है, जिसमें टोल प्लाजा पर जब कर्मी ने ड्राइवर से पैसे मांगे, तो वह टोलकर्मी ( toll worker ) को बस से रौंदने लगा। किसी तरह टोलकर्मी ने अपनी जान बचाई है। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गया है। अब यह वीडियो वायरल है।
दरअसल, शिवपुरी और गुना के बीच फोरलेन हाइवे पर स्थित पुरनखेड़ी टोल नाके पर यात्री बस के ड्राइवर ने टोल कर्मचारी को रौंदने का प्रयास किया। बदरवास यादव बस के चालक ने टोलकर्मी को बस रौंदने का प्रयास किया। इस घटना में टोलकर्मी भानु तोमर बाल-बाल बचा है। यह बस शिवपुरी से अशोकनगर तक चलती है। बताया जा रहा है कि ये बस, जाते समय बिना टोल चुकाए निकल गई थी। बस को लौटते वक्त टोल कर्मियों ने रोका तो ड्राइवर कर्मी को घसीटने लगा।
plated bus
 

टोलकर्मी भानु तोमर ने बताया कि बस कई बार बिना टोल चुकाए निकल जाता था। शनिवार को दोपहर जब उससे टोल की मांग तो ड्राइवर हमसे झगड़ने लगा। वे लोग टोल टैक्स नहीं दे रहे थे तो मैं बस के आगे खड़ा था। इस पर वह टक्कर मारकर बैरियर तोड़ा और मुझे घसीटते हुए आगे बढ़ने लगा। इस दौरान मुझे चोटें आई हैं। उसने मुझे जान से मारने की कोशिश की है।
plated bus

हम टोल के पैसे नहीं देंगे
भानु तोमर ने कहा कि बस वाले हमेशा कहते हैं कि हम टोल के पैसे नहीं देंगे। इसी वजह से लगातार तकररार होता है। ये लोग लोकल हैं, इसलिए हमेशा रंगबाजी दिखाते हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुआ है। ऐसे में आरोपी बस ड्राइवर के ऊपर कार्रवाई कैसे होगी। लेकिन वीडियो देखने से साफ प्रतीत हो रहा है कि आरोपी ड्राइवर ने टोलकर्मी को मारने का प्रयास किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो