script

क्या फायदा इस वर्दी, का जो अपनी सुरक्षा न कर सके

locationशिवपुरीPublished: Sep 11, 2019 10:52:45 pm

जा रहा हूं या तो मरकर लौटूंगा या मारकरमामला आरक्षक से हुई मारपीट का

क्या फायदा इस वर्दी, का जो अपनी सुरक्षा न कर सके

कोतवाली के वाट्सअप ग्रुप पर वायरल आरक्षक का मैसेज।

शिवपुरी. पोहरी थाना अंतर्गत भटनावर चौकी पर पदस्थ आरक्षक से दो दिन पूर्व हुई मारपीट के मामले में बुधवार की देर शाम कोतवाली पुलिस के वाट्सअप ग्रुप में आरक्षक का मैसेज आया है, जिसमें उसने यह संदेश दिया है कि- क्या फायदा इस वर्दी का? जो अपनी सुरक्षा न कर सके, जा रहा हूं या तो मरकर लौटूंगा या मारकर। इस मैसेज के बाद पुलिस महकमे में हडक़ंप की स्थिति निर्मित हो गई है। वरिष्ठ अधिकारी इस पूरे मामले से खुद को अनभिज्ञ बता रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक दो दिन पूर्व 9 सितबंर को भटनावर पुलिस चौकी पर पदस्थ आरक्षक रविन्द्र शर्मा के साथ दीपू उर्फ महेन्द्र सिंह रावत, देवेन्द्र रावत, राकेश धाकड़ व भूरा धाकड़ ने मारपीट कर दी थी। आरक्षक रविन्द्र ने शिकायत में बताया था कि करीब दो माह पूर्व महेन्द्र के खिलाफ अवैध शराब बेचने का प्रकरण दर्ज किया था। इसके बाद से महेन्द्र उससे दुश्मनी पालकर बैठा था और इसी के फेर में उसके साथ इस मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नही हुई है। यहां बता दें कि आरोपियों में महेन्द्र रावत जिला पंचायत सदस्य भगवती नरेश रावत का बेटा है। इसी से परेशान होकर आरक्षक का एक मैसेज कोतवाली के एक ग्रुप में वायरल हुआ है, जिसमें आरक्षक ने कहा है कि क्या फायदा इस वर्दी का जो अपनी सुरक्षा न कर सके, जा रहा हूूं या तो मरकर लौटूंगा या मार कर। इस मैसेज के बाद कई तरह से कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि वरिष्ठ अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे है। इधर आरक्षक का मोबाइल नंबर 9575450852 बंद आ रहा है।
यह बोले अधिकारी
मुझको इसकी जानकारी नही है। आप मुझको यह मैसेज सेंड करें। मैं दिखवाता हूं आखिर क्या मामला है।
दीनबंधु सिंह तोमर, टीआई पोहरी
बुधवार दोपहर तक तो आरक्षक कुछ कार्रवाईयों में शामिल रहा। इस तरह का मैसेज अगर कोई आया है तौ मैं पता करवाता हूं। मैंने आरक्षक के साथ मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के टीआई को निर्देश दिए हैं।
राजेश सिंह चंदेल, एसपी शिवपुरी

ट्रेंडिंग वीडियो