scriptअवैध संबंध में आड़े आया पति तो बीवी ने प्रेमी के साथ मिलकर रास्ते से हटाया | wife and her lover murdered husband in shivpuri | Patrika News

अवैध संबंध में आड़े आया पति तो बीवी ने प्रेमी के साथ मिलकर रास्ते से हटाया

locationशिवपुरीPublished: Dec 18, 2020 11:39:41 pm

दोस्त के साथ मिलकर रस्सी से गला दबाकर की थी हत्या, पत्नी भी थी साजिश में शामिल
पुलिस ने किया अंधे कत्ल को ट्रेस, तीनो आरोपियों को किया गिरफ्तार

अवैध संबंध में आड़े आया पति तो बीवी ने प्रेमी के साथ मिलकर रास्ते से हटाया

अवैध संबंध में आड़े आया पति तो बीवी ने प्रेमी के साथ मिलकर रास्ते से हटाया

शिवपुरी. शिवपुरी जिले के गोवर्धन थाना क्षेत्र के गाजीगढ़ में मंगलवार को धौरिया-ऊमरी सडक़ पर मिली युवक की लाश के मामले को पुलिस ने ट्रेस करते हुए उसकी हत्या करने वाले दो युवको व मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी व उसके प्रेमी के बीच पति रोडा बन रहा था, जिसके फेर में आरोपियों ने पति की रस्सी से गला दबाकर हत्या की।
जानकारी के मुताबिक चार दिन पूर्व धौरिया के पास रोड पर एक युवक गोपाल (32) पुत्र चरनू आदिवासी की लाश मिली है। पुलिस ने जब पीएम रिपोर्ट की पड़ताल की तो पता चला कि गोपाल की मौत गला दबाने से हुई है। इसके बाद पुलिस ने जब गांव के लोगो व पत्नी अंगूरी आदिवासी से पूछताछ की तो पत्नी ने ही पुलिस को बताया कि वह अजमेर पुत्र विध्याराम सिंह धाकड़ से प्रेम करती है। चूंकि उसका पति गोपाल को इसका पता चल गया था और वह रोज-रोज इसी बात को लेकर उसे परेशान करता था, इसलिए उसके कहने पर अजमेर ने अपने दोस्त शिवदयाल धाकड़ के साथ मिलकर पति गोपाल की हत्या कर दी।
इसके बाद पुलिस ने अजमेर व शिवदयाल को राउंउअप किया तो उन्होने बताया कि वह गोपाल को अपने साथ ले गए थे और इसके बाद उसे शराब पिलाकर उसकी रस्सी से गला दबाकर हत्या कर शव को रोड किनारे फैंक दिया। शव को रोड किनारे इसलिए फैंका कि लोगो को यह मामला हत्या का नही बल्कि रोड दुर्घटना का प्रतीत हो। पुलिस ने गोपाल की पत्नी सहित उसके प्रेमी व मित्र को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को ट्रेस करने में थाना प्रभारी राघवेन्द्र सिंह यादव व उनकी टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो