नाबालिग के साथ गैंगरेप, छह दिन बाद केस दर्ज

नाबालिग के साथ गैंगरेप, छह दिन बाद केस दर्ज
rape logo

Gaurav Sen | Updated: 15 Jan 2017, 10:51:00 PM (IST) Shivpuri, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने गैंगरेप का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

शिवपुरी. करैरा के ग्राम कलोथरा में दो आरोपियो ने मिलकर एक 17 साल की किशोरी से दुष्कर्म किया और फिर उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। शनिवार को पीडि़ता ने परिजनों के  थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने गैंगरेप का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक ग्राम कलोथरा निवासी १७ साल की किशोरी ९ जनवरी को अपने घर में अकेली थी। इसी दौरान गांव में रहने वाले राजा जाटव व लखन जाटव किशोरी के घर आए और किसी काम के बहाने उसे अपने साथ ले गए। इसके बाद दोनों ने एक कमरे पर ले जाकर किशोरी के साथ गैंगरैप की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद दोनों आरोपी किशोरी को पुलिस में रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। बाद में जब किशोरी के परिजन घर आए तो उनको पीडि़ता ने मामले की जानकारी दी। इसके बाद शनिवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned