scriptट्रॉली पलटी, महिला की मौत, 16 लोग घायल | woman killed 16 injured in truned trolley | Patrika News

ट्रॉली पलटी, महिला की मौत, 16 लोग घायल

locationशिवपुरीPublished: Apr 26, 2019 11:10:03 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

शिवपुरी-पोहरी रोड पर हुआ हादसा, भतैया बनकर जा रहे थे, पसर गया मातम

Accident, tractor-trolley, woman's death, injuries, case filed,    shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

ट्रॉली पलटी, महिला की मौत, 16 लोग घायल

शिवपुरी. शिवपुरी-पोहरी रोड पर शुक्रवार की रात एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से उसमें सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि 16 लोग घायल हो गए। घायलों में एक बालक की हालत गंभीर बनी हुई है। ट्रॉली में सवार कुशवाह समाज के लोग ग्राम करमाजकलां में भात लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में यह घटना हो गई। बताते हैं कि ट्रॉली पलटने की वजह एक ऑटो वाले द्वारा मारा गया कट है।
पोहरी व शिवपुरी के बीच स्थित ग्राम अतवेई में रहने वाले बच्चू कुशवाह व उनके परिवार व रिश्तेदार आज देर शाम करमजाकलां में भात चढ़ाने के लिए ट्रेक्टर ट्रॉली में सवार होकर निकले। यह ट्रॉली जब ग्राम परिच्छा के पास पहुंची, तभी सामने से आए एक ऑटो वाले ने कट मार दिया। जिसे बचाने के फेर में ट्रेक्टर चालक ने एकाएक उसे सडक़ पर स्टेयरिंग काट दी। जिससे ट्रॉली अनियंत्रित होकर बीच सडक़ पर पलटगई। इस हादसे में ट्रॉली में सवार रामवती (45) पत्नी ग्यासी कुश्वाह, दीपक कुशवाह (8 ), प्रियंका (12) पुत्री बच्चू कुशवाह, श्यामा (35) पत्नी बच्चू कुशवाह, उपेंद्र कुशवाह (55), ग्यासी कुशवाह (6 0), आरती (10), त्रिवेणी (35) निवासीगण अतवेई पोहरी, सहित 8 अन्य घायल हो गए। इनमें से रामवती ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि दीपक की हालत गंभीर बनी हुई है। ट्रॉली में सवार गणेश यादव ने बताया कि यह ट्रैक्टर श्रीनिवास कुशवाह का है और उसकी बहन के घर में शादी है, जिसमें भात लेकर परिवार व रिश्तेदार जा रहे थे।

ब्रेक लगाने पर आगे चल रहे वाहन में पीछे से घुसा ट्रक, चालक की मौत
शहर के देहात थाना अंतर्गत फोरलाइन मझेरा के पास शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे आगे चल रहे वाहन ने अचानक से ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे चल रहा ट्रक तेज गति से आगे वाले वाहन में जा घुसा। घटना में चालक देवदत्त(45) निवासी उनाव उप्र की मौके पर मौत हो गई, जबकि क्लीनर विजय पुत्र मानसिंह निवासी कानपुर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल फिर ग्वालियर रैफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरूकर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो