दो लोगों को लेकर सरकारी बाबू के घर पहुंची महिला, कमरे में ले जाकर बोली- उतारो कपड़े

दो लोगों को लेकर सरकारी बाबू के घर पहुंची महिला, कमरे में ले जाकर बोली- उतारो कपड़े

Pawan Tiwari | Updated: 14 Jun 2019, 06:43:44 PM (IST) Shivpuri, Shivpuri, Madhya Pradesh, India


जिस ट्रेनिंग सेंटर में ली थी ट्रेनिंग, उसके क्लर्क का ही वीडियो बना करने लगी ब्लैकमेल

शिवपुरी. महिलाएं भी अब चंद पैसों की लालच में अपराध की दुनिया में कदम रख रही हैं। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक महिला अपराधी ने पुरुषों को ब्लैकमेल करने का अलग तरीका अपनाया है। महिला अपराधी पहले अपना टारगेट सेट करती है, उसके बाद उन्हें निशाना बनाती है। इस बार महिला ने एक सरकारी बाबू को टारगेट किया। उनके कपड़े उतरवाई और फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगी।

 

दरअसल, शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना अंतर्गत साइंस कॉलेज के सामने आंगनबाड़ी ट्रेनिंग सेंटर के बाबू रहते हैं। दो दिन पूर्व यह शातिर महिला अपने दो साथियों के साथ पहुंची और उन्हें कमरे में बंद कर दिया। बंद कमरे में महिला ने पिस्टल की नोक पर कपड़े उतरवाई। सरकारी बाबू ने जान बचाने के लिए कपड़े खोल दिए। फिर महिला के साथ मौजूद दोनों साथियों ने उनका वीडियो बनाया।

shivpuri

 

मांग रही है पांच लाख
वीडियो शूट करने के बाद महिला सरकारी अधिकारी को ब्लैकमेल करने लगी। महिला ने सरकार अधिकारी से पांच लाख रुपये की मांग की है। साथ ही धमकी दी कि अगर नहीं देंगे तो वीडियो वायरल कर देंगे। साथ ही वारदात के दिन महिला ने पीड़ित अधिकारी के फोन और पैसे भी छिन लिए थे।

इसे भी पढ़ें: ट्रेनिंग सेंटर के बाबू का बनाया अश्लील वीडियो, अब मांग रहे 5 लाख

 

पैसे दे दूंगा, वीडियो वायरल मत करो
सरकारी कर्मी जुगल किशोर इस धमकी के बाद डर गया था। महिला लगातार उन्हें वीडियो वायरल करने की धमकी दी दे रही थी। जुगल किशोर ने कहा कि वीडियो वायरल मत करना, मैं पैसे दे दूंगा।

shivpuri police

 

पुलिस में की शिकायत
बुधवार को इसे लेकर जुगल किशोर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। इसके साथ ही महिला और उसके साथी पीड़ित कर्मी को लगातार फोन से धमकी दे रहे थे। पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी। पांच घंटे के अंदर ही फोन लोकेशन के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें: सरपंच भाभी से 'घूसखोर' ननद ले रही थी रिश्वत, लोकायुक्त से रंगेहाथ पकड़वाया

 

पहले से जानती है महिला
पीड़ित जुगल किशोर को आरोपी महिला पहले से जानती है। आरोपी महिला रामदुलारी ने दो साल पूर्व ही ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग ली थी और तभी से वह जुगल किशोर को जानती है। पुलिस ने बैराड़ से रामदुलारी के साथियों को गिरफ्तार की है। लेकिन रामदुलारी और एक अन्य युवक अभी फरार है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned