scriptघर में शराब मिलने पर महिला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष को भेजा जेल | Women's Block Congress President sent to jail for getting alcohol at h | Patrika News

घर में शराब मिलने पर महिला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष को भेजा जेल

locationशिवपुरीPublished: Jan 18, 2022 11:48:22 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

जिले के दिनारा क्षेत्र में महिला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के घर जहरीली शराब मिलने के बाद आबकारी विभाग की टीम ने प्रकरण दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से महिला आरोपी को जेल भेजा गया है।

घर में शराब मिलने पर महिला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष को भेजा जेल

घर में शराब मिलने पर महिला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष को भेजा जेल

शिवपुरी। जिले के दिनारा क्षेत्र में महिला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के घर जहरीली शराब मिलने के बाद आबकारी विभाग की टीम ने प्रकरण दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से महिला आरोपी को जेल भेजा गया है। कार्रवाई के दौरान महिला अध्यक्ष टीम के साथ ही उलझ गई और अभद्रता करने लगी। जैसे-तैसे टीम ने अपनी कार्रवाई को पूरा किया

जानकारी के मुताबिक दिनारा में रहने वाली महिला छाया कुशवाह (जो कि वर्तमान में दिनारा से महिला कांग्रेस की ब्लॉक अध्यक्ष है) के अवैध शराब के कारोबार में लिप्त होने की आबकारी टीम को कई महीनों से सूचना मिल रही थी। सोमवार की शाम आबकारी के उनि विनीत शर्मा अपनी टीम के साथ दिनारा में रहने वाली महिला नेता छाया के घर पहुंचे और जब घर के अंदर तलाशी ली तो 30 लीटर से अधिक अवैध कच्ची जहरीली शराब मिली। कार्रवाई के दौरान छाया ने टीम के सदस्यों के साथ अभद्रता कर विरोध किया, लेकिन टीम ने अपनी कार्रवाई को अंजाम दिया। आबकारी ने आरोपी महिला छाया के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर करैरा कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया है। इस मामले में जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष इंदु जैन से संपर्क साधा तो उन्होंने बताया कि हां छाया कुशवाह ब्लॉक अध्यक्ष के पद पर है, लेकिन शराब के मामले में उन पर कोई कार्रवाई हुई है, इसकी मुझको कोई जानकारी नही है।
महिला नेत्रियां अवैध शराब के कारोबार में
यहां बता दें कि दिनारा में बीते रोज अवैध शराब के मामले में महिला कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष पकड़ी गईं। इससे पूर्व कुछ महीनो पहले पोहरी में भी आबकारी विभाग ने भाजपा की महिला ब्लॉक अध्यक्ष ललिता राजे को अवैध शराब के कारोबार में पकड़ा था। एक के बाद एक अवैध मामलों में नेता नगरी से जुड़े लोग सामने आ रहे है। बताया जा रहा है कि नेतागिरी के रसूा पर यह लोग काले काम करते हैं और प्रशासन के अधिकारी आसानी से इन पर कार्रवाई नहीं कर पाते।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो