scriptबाहर से आए मजदूरों की नहीं हो रही जांच | Workers from outside are not being investigated | Patrika News

बाहर से आए मजदूरों की नहीं हो रही जांच

locationशिवपुरीPublished: Apr 05, 2020 10:19:58 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

कुछ ग्रामीणों रामनरेश लोधी, दिनकर जाटव, शीला लोधी आदि ने बताया कि सबसे बड़ी बात यह है कि सैकड़ों की संख्या में मजदूर बड़े शहरों से यहां आए हैं, लेकिन मजदूरों की न तो जांच हुई और न ही यह लोग अपने घरों में क्वारंटाइन होकर रह रहे हैं।

बाहर से आए मजदूरों की नहीं हो रही जांच

बाहर से आए मजदूरों की नहीं हो रही जांच

खोड़। जिले के पिछोर स्थित खोड़ कस्बे में लॉकडाउन के बाद से सैकड़ों की संख्या में मजदूर बड़े शहरों से यहां आए हैं, लेकिन उनमें से किसी की भी स्क्रीनिंग या जांच नहीं की गई। ऐसे में लोग काफी दहशत में है। यह हालात अकेली खोड़ पंचायत के नहीं, बल्कि अन्य पंचायतों में भी इसी तरह के हालात हैं। साथ ही पंचायतों में हजारों रुपए का बजट मास्क व सेनेटाइजर वितरण के लिए आया है, लेकिन इस बजट का भी पंचायत द्वारा उपयोग नही किया जा रहा।
जानकारी के मुताबिक कुछ ग्रामीणों रामनरेश लोधी, दिनकर जाटव, शीला लोधी आदि ने बताया कि सबसे बड़ी बात यह है कि इन मजदूरों की न तो जांच हुई और न ही यह लोग अपने घरों में क्वारंटाइन होकर रह रहे हैं। ऐसे में अगर किसी एक को भी यह कोरोना बीमारी हुई, तो हालात बिगड़ सकते हैं। खोड़ कस्बे के साथ आसपास की कई पंचायतों में यही हालत है। इसके बाद भी कोई भी जिम्मेदार इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो