script2022 का ‘वीरू’, प्रेमिका के लिए ‘शोले’ फिल्म की तरह पानी की टंकी पर चढ़ा | young man climbed on water tank to marry girlfriend | Patrika News

2022 का ‘वीरू’, प्रेमिका के लिए ‘शोले’ फिल्म की तरह पानी की टंकी पर चढ़ा

locationशिवपुरीPublished: Jul 01, 2022 03:33:52 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

जिस प्रकार फिल्म शोले में बसंती के लिए वीरू पानी की टंकी पर चढ़ता है, उसी प्रकार मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में एक युवक अपनी प्रेमिका के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गया, उसे देखकर लोगों को भी फिल्म शोले का वह सीन याद आने लगा।

2022 का 'वीरू', प्रेमिका के लिए 'शोले' फिल्म की तरह पानी की टंकी पर चढ़ा

2022 का ‘वीरू’, प्रेमिका के लिए ‘शोले’ फिल्म की तरह पानी की टंकी पर चढ़ा

शिवपुरी-खनियांधाना. शिवपुरी जिले के खनियांधाना पुलिस थाने से 50 मीटर दूर गुरुवार की सुबह एक पानी की टंकी के ऊपर ग्राम कुदौली निवासी युवक चढ़ गया और वहां से नीचे कूदने की धमकी देने लगा। करीब दो घंटे तक यह पूरा नाटकीय घटनाक्रम चलता रहा और बाद में जब पुलिस ने समझाइश दी तो युवक नीचे आ गया। युवक गांव की ही किसी युवती से मोहब्बत करता है और उससे शादी न होने के कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया। हालांकि अभी भी युवक की समस्या का कोई हल नहीं निकला है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम कुदौली थाना खनियांधाना निवासी युवक राजेन्द्र (24)पुत्र अजब सिंह लोधी गुरुवार की सुबह करीब 11.30 बजे पुलिस थाने से 50 मीटर दूर स्थित एक पानी की टंकी पर चढ़ गया। युवक के टंकी पर चढ़ने की खबर पूरे नगर में फैल गई, जिसके चलते पुलिस के साथ सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ टंकी के नीचे जमा हो गई। राजेन्द्र से लोगों ने टंकी से नीचे उतरने की बात कही, लेकिन वह मना करता रहा और करीब दो घंटे तक राजेन्द्र टंकी पर खड़ा होकर नीचे कूदने की धमकी देता रहा। टीआई तिमेश छारी ने राजेन्द्र से बात की और उसको समझा-बुझा कर टंकी से नीचे उतारा।

घरवाले नहीं कर रहे शादीटंकी पर चढ़ा युवक राजेन्द्र बार-बार यही बोल रहा था कि वह उसके गांव में रहने वाली एक युवती से प्रेम करता है। युवती भी उसे चाहती है। युवती के परिजन शादी करने को तैयार नहीं हैं। ऐसे में राजेन्द्र का कहना था कि उसकी युवती से शादी करवा दो, नहीं तो टंकी से नीचे कूदकर अपनी जान दे देगा। इधर पुलिस ने युवती के मोबाइल नंबर पर फोन लगाकर बात करने की कोशिश की लेकिन उसका फोन नहीं लगा। पूरे घटनाक्रम में युवक जो चाहता था, वह अभी नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें : हाईकोर्ट का बड़ा फैसला-शादीशुदा बेटी को मिलेगा अनुकंपा नौकरी का लाभ


युवक किसी युवती से प्रेम करता है और शादी करना चाहता है। हमने युवक से बोल दिया है कि अगर दोनों अपनी मर्जी से शादी करना चाहते हैं तो करे। अगर कोई रोकेगा तो पुलिस उनकी मदद करेगी। अगर युवती राजी नहीं है तो पुलिस इसमें कोई मदद नहीं कर सकती।

-तिमेश छारी, टीआइ, खनियांधाना शिवपुरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो