सड़क बनाने के विवाद में सरपंच ने युवक को गोली मारी, घायल

सड़क बनाने के विवाद में सरपंच ने युवक को गोली मारी, घायल
shivpuri

घायल युवक के पक्ष ने भी सरपंच सहित उसके साथी को जमकर पीटा

शिवपुरी। अमोला के ग्राम गणेशखेड़ा व नयागांव के बीच पंचायत में रोड बनवाने को लेकर उकायला सरपंच व दूसरे पक्ष के बीच शुक्रवार की शाम खूनी संघर्ष हो गया। मुंहवाद से शुरू हुए विवाद में सरपंच ने जहां अपनी लायसेंसी बंदूक से एक युवक को गोली मार दी, वहीं  दूसरे पक्ष के  लोगों ने सरपंच व उसके साथी को पकड़कर जमकर मारपीट कर दी। बाद में दोनों पक्ष जब थाने पहुंच गए तो पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराने के बाद दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया है। गोली लगने से घायल हुए युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
जानकारी के मुताबिक उकायला पंचायत का सरपंच मदन लाल गुर्जर बीती शाम अपने एक साथी कोक सिंह के साथ बाइक पर सवार होकर गणेशखेड़ा से नयागांव रिश्तेदारी में जा रहा था। इसी बीच रास्ते में जेरावन के पास गणेशखेड़ा निवासी रणवीर सिंह गुर्जर, भरत, वीरेन्द्र व देवेन्द्र उसे मिल गए। चूंकि दोनों पक्षों के बीच सरपंच चुनाव को लेकर विवाद चल रहा था, इसलिए रणवीर ने सरपंच को रोककर उससे कहा कि पंचायत में जो रोड डल रही है उसे बदलकर दूसरी जगह डाल दो। इस पर सरपंच ने कहा कि जो शासन से स्वीकृत जगह है रोड तो उसी जगह डलेगी और इसी बात को लेकर दोनों पक्षो में कहासुनी हो गई। स्थिति बिगड़ती देख सरपंच ने अपनी लाइसेंसी रायफल से कुछ हवाई फायर कर दिए,  जिस पर रणवीर ने कहा कि हवाई फायर क्या करता है दम हो तो मुझमें गोली मार। इस पर सरपंच ने रणवीर के पैर में गोली मार दी। गोली पैर की पिडरी को पार करते हुए निकल गई। इसके बाद दोनों पक्षों में लाठियों व लात-घूसो से मारपीट हो गई। चूंकि रणवीर के साथ आदमी ज्यादा थे इसलिए उन्होने सरपंच के पास मौजूद रायफल व राउंड छुड़ा लिए और फिर सीधे जा थाने पहुंचे। पीछे से सरपंच घायल हालत में अपने साथी के साथ थाने पहुंच गया। पुलिस ने दोनो पक्षों की बात सुनकर घायलों का मेडिकले कराकर घायल रणवीर की शिकायत पर आरोपी सरपंच मदन गुर्जर पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। वहीं सरपंच की शिकायत पर रणवीर, भरत, वीरेन्द्र व देवेन्द्र गुर्जर के खिलाफ मारपीट का मामला कायम किया गया है।




Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned