3 लाख रुपए के गांजे के साथ युवक दबोचा

चैंकिग के दौरान 31 किलो गांजे के साथ युवक दबोचा

By: Rakesh shukla

Published: 10 Apr 2019, 08:00 AM IST

शिवपुरी/दिनारा।जिले की दिनारा पुलिस ने सोमवार की रात एक सूचना पर पिछोर तिराहे पर चैकिंग के दौरान 31 किलो गांजे के साथ एक युवक को पकडऩे की कार्रवाई की है। आरोपी युवक एक कार से यह गांजा लेकर जा रहा था। पकड़ा गया गांजा करीब 3 लाख रुपए कीमत का बताया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।
जानकारी के मुताबिक बीती रात एक सूचना पर से दिनारा पुलिस टीम ने पिछोर तिराहे पर चैकिंग के दौरान एक कार को रोककर जब उसकी तलाशी ली तो उसमें भारी मात्रा में गांजा रखा मिला। पुलिस पूछताछ में कार में मौजूद युवक ने अपनी पहचान हेमंत पुत्र रामकिशन राय निवासी विनय नगर ग्वालियर बताया। हेमंत के पास से पुलिस ने 3 लाख रुपए कीमत का 31 किलो सूखा गंाजा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
युवक को 10 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा
शहर की कोतवाली पुलिस ने बीते रोज एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुराने बस स्टैण्ड के पास से पंकज पुत्र रमेश चंद्र माहेश्वरी निवासी गुलाब साहब की दरगार के पास को 10 ग्राम स्मैक के साथ पकडऩे की कार्रवाई की है। जब्त स्मैक एक लाख रुपए कीमत की बताई जा रही है। इसके अलावा पिछोर पुलिस ने भी बीते रोज रमेश पुत्र सियाराम लोधी निवासी गणेशपुरा जुंगीपुर को ग्राम गणेशपुरा डीपी के पास से 1200 ग्राम गांजे के साथ पकड़ा है। पकड़ा गया गांजा 12 हजार रुपए कीमत का आंका गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बका व कट्टा के साथ युवक गिरफ्तार
बदरवास थाना पुलिस ने साप्ताहिक हाट के दौरान राजेश पुत्र रामसिंह कुशवाह निवासी गोपाल मोहल्ला बदरवास को एक बका के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 25 बी आम्र्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। बताया जाता है कि आरोपी के विरुद्ध पूर्व के भी कई आपराधिक प्रकरण दर्ज है। इसी प्रकार बदरवास के पास विकाश पुत्र सुरेश पारदी निवासी घनेरा थाना रन्नौद मोटर साइकिल के साथ संदिग्ध अवस्था में बैंक के बाहर मिलने पर तलाशी ली गई तो एक 315 बोर का कट्टा व कारतूस मिला

 

Rakesh shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned