scriptअवैध संबंधों को लेकर की थी युवक हत्या | Youth murder was about illegal relations | Patrika News

अवैध संबंधों को लेकर की थी युवक हत्या

locationशिवपुरीPublished: Jan 25, 2018 10:31:25 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

घटना के दो दिन बाद आरोपी ने ही मृतक की बहन को फोन लगाकर दी मामले की सूचना, पुलिस ने दबोचे आरोपी
 

Murder, youth, illegal relations, police, action, arrest,  shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news
शिवपुरी . पिछोर. थाना अंतर्गत माताटीला डैम के जंगल में बीते रोज मिली एक युवक की लाश के मामले को पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। मृतक १९ जनवरी से लापता था और उसकी दो युवकों ने एक महिला से अवैध संबंधों के चलते गला दबाकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी। बताया गया है कि आरोपी ने घटना के दो दिन बाद फोन लगाकर मृतक की बहन को इसकी सूचना दी कि उसके भाई को मार दिया गया है। बाद में पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर मामले को सुलझा लिया।
जानकारी के मुताबिक पुलिस बीते रोज एक सूचना के बाद माताटीला डैम के जंगल से युवक की लाश बरामद की थी। मृतक की शिनाख्त संजय कर्ण निवासी गरैठा के रूप में हुई। संजय १९ जनवरी से अपने घर से लापता था। बाद मेें २१ जनवरी को संजय की बहन पर उसी के मोबाइल से सूचना आई कि उसके भाई को मार दिया गया है। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में राजू साहू व उसके साथ छोटू रजक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया राजू के एक महिला से अवैध संबंध थे और उसने संजय को भी उसी महिला के घर आता-जाता देखा था, इसलिए इस घटना को अंजाम दिया गया।
वाहन की टक्कर से युवक की मौत
शिवपुरी . जिले के पोहरी रोड स्थित सिरसौद थाना अंतर्गत बिलारा पुलिया के पास बुधवार को एक अज्ञात वाहन की टक्कर से सरीफ पुत्र नन्ने खान निवासी ग्राम परिच्छा थाना पोहरी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
ट्रक की टक्कर से बिजली खंभा गिरा
शिवपुरी ञ्च पत्रिका. शहर के कोतवाली क्षेत्र में एबी रोड पर बुधवार को एक ट्रक चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक बिजली पोल में टक्कर मार दी। घटना में पोल व बिजली की केबल टूटकर गिर गए। घटना में करीब ५० हजार का नुकसान होना बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो