scriptतालाब से मिट्टी निकालने गई पांच लड़कियां तालाब में डूबी, दो की मौत | 5 Girls immersed in pond | Patrika News

तालाब से मिट्टी निकालने गई पांच लड़कियां तालाब में डूबी, दो की मौत

locationश्रावस्तीPublished: May 01, 2019 07:40:07 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में तालाब से मिट्टी निकालने गई पांच लड़कियां तालाब में डूब गईं।

5 Girls immersed in pond

तालाब से मिट्टी निकालने गई पांच लड़कियां तालाब में डूबी, दो की मौत

श्रावस्ती. मल्हीपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में तालाब से मिट्टी निकालने गई पांच लड़कियां तालाब में डूब गईं। जिनमें से तीन लड़कियों को आस-पास के खेतों में काम करने वाले लोगों ने बचा लिया। जबकि दो लड़कियों की तालाब में डूबकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

ये है पूरा मामला

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर भैसाही गांव के मजरा भगवानपुर निवासिनी पांच लड़कियां गांव के पास स्थित तालाब से मिट्टी निकालने गईं थी। जहां पैर फिसलने से दो लड़कियां तालाब में डूबने लगीं। जिन्हें बचाते समय तीन अन्य लड़कियां भी तालाब में डूब गईं। चीख पुकार सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने तीन लड़कियों परवीन ( 13वर्ष) पुत्री समीउल्ला, सबा (12) पुत्री अमीरुद्दीन और उजाला (13) पुत्री जमील खान को बचा लिया गया। जबकि दो लड़कियों हिना (12) जिबरील व जैनब (16) पुत्री सुभान की तालाब में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिवारी जन रो-रो कर बेहाल हैं।

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची मल्हीपुर पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर परिवारी जनों द्वारा पोस्टमार्टम न कराए जाने के कारण शव परिजनों को सौंप दिया है। इस संबंध में मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पांडे बताते हैं कि लड़कियों के तालाब में डूबने की सूचना मिली थी। दो लड़कियों की डूबने से मौत हुई है। परिवारी जनो द्वारा पोस्टमार्टम कराने से इनकार करने पर शव का पांचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो