scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, गर्दन पर मिला रस्सी का निशान, ससुरालीजन घर से फरार | A married woman died in shravasti | Patrika News

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, गर्दन पर मिला रस्सी का निशान, ससुरालीजन घर से फरार

locationश्रावस्तीPublished: May 26, 2020 02:01:29 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

घंटो बाद जानकारी होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शुरू की कार्रवाई।

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, गर्दन पर मिला रस्सी का निशान, ससुरालीजन घर से फरार

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, गर्दन पर मिला रस्सी का निशान, ससुरालीजन घर से फरार

श्रावस्ती. जिले के इकौना थाना क्षेत्र के इटवरिया गांव में एक विवाहिता की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में उसी के घर में पड़ी मिली। उसके गर्दन पर रस्सी के निशान भी पाए गए हैं। वहीं घटना के बाद से ससुराली जन घर से फरार हो गए हैं। घण्टों बाद जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर दहेज हत्या का मामला दर्जकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के लखहिया गांव निवासी कामता प्रसाद ने अपनी पुत्री रीमा (22 वर्ष) का विवाह कुछ साल पहले इकौना थाना क्षेत्र के इटवरिया ग़ांव निवासी राजेश वर्मा के साथ किया था। बताया जाता है कि शादी के बाद से ही रीमा के ससुरालीजन उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहते थे। और सोमवार को देर शाम रीमा की लाश उसी के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ी मिली। रीमा के गर्दन पर रस्सी के निशान भी पाए गए हैं। जिससे ये आशंका जताई जा रही है कि रस्सी से उसका गला दबाकर हत्या की गई है।

वहीं घटना के बाद से ससुरालीजन घर छोड़कर फरार हैं। घंटो बाद जानकारी होने पर पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। और मृतका के पिता कामता प्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने ससुराली जनो के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्जकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस संबंध में इकौना थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पांडेय बताते हैं कि लाश घर में पड़ी थी जानकारी होने पर तत्काल मौके पर पहुंचकर उसको कब्जे में ले लिया गया है। पिता की तहरीर पर दहेज हत्या का मामला दर्जकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो