scriptफंदे से लटकती मिली विवाहिता की लाश, कारण जानने में जुटी पुलिस, आखिर कैसे हुई मौत | A woman dead body found in shravasti | Patrika News

फंदे से लटकती मिली विवाहिता की लाश, कारण जानने में जुटी पुलिस, आखिर कैसे हुई मौत

locationश्रावस्तीPublished: Nov 25, 2019 02:48:43 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

भिनगा थाना क्षेत्र के बंठिहवा गांव निवासिनी एक विवाहिता की लाश उसी के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकती मिली।

फंदे से लटकती मिली विवाहिता की लाश, कारण जानने में जुटी पुलिस, आखिर कैसे हुई मौत

फंदे से लटकती मिली विवाहिता की लाश, कारण जानने में जुटी पुलिस, आखिर कैसे हुई मौत

श्रावस्ती. भिनगा थाना क्षेत्र के बंठिहवा गांव निवासिनी एक विवाहिता की लाश उसी के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकती मिली। जिसकी सूचना ससुराली जनों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

जिले के ही इकौना थाना क्षेत्र के परमपुर गांव निवासी विशेश्वर ने अपनी पुत्री शीला का विवाह चार साल पहले भिनगा थाना क्षेत्र के बंठिहवा गांव निवासी घनश्याम के साथ किया था। रविवार रात शीला (22) की लाश उसी के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकती मिली। जिसकी सूचना परिजनों द्वारा पुलिस सहित शीला के घरवालों को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतका के मायके वालों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

वहीं इस संबंध में भिनगा थाना प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह बताते हैं कि घटना की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंचकर शव को फंदे से उतरवाकर उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के घरवालों की तहरीर पर मामला दर्जकर जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो