scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में घर की बड़ेर से लटका मिला युवक का शव, मौके से पत्नी हुई फरार | A young man dead body found in shravasti | Patrika News

संदिग्ध परिस्थितियों में घर की बड़ेर से लटका मिला युवक का शव, मौके से पत्नी हुई फरार

locationश्रावस्तीPublished: Aug 06, 2019 06:34:40 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के तिवारी गांव में एक युवक की लाश उसी के घर में बड़ेर से फंदे से लटकती मिली।

A young man dead body found in shravasti

संदिग्ध परिस्थितियों में घर की बड़ेर से लटका मिला युवक का शव, मौके से पत्नी हुई फरार

श्रावस्ती. मल्हीपुर थाना क्षेत्र के तिवारी गांव में एक युवक की लाश उसी के घर में बड़ेर से फंदे से लटकती मिली। वहीं घटना के बाद से मृतक की पत्नी मौके से फरार हो गई। मृतक के पिता की तहरीर पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें – युवक का अस्पताल में हाईवोल्टेज ड्रामा, खुद को बताया पुलिस का जवान, लगया मारपीट का आरोप

ये है पूरा मामला

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के तिवारी गांव निवासी धनीराम (26 वर्ष) की लाश उसी के घर के कमरे में बड़ेर से संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकती मिली। घटना के बाद से ही मृतक धनीराम की पत्नी पूनम मौके से फरार है। घटना की जानकारी धनीराम के पिता को सुबह तब हुई जब उनका बेटा धनीराम देर तक कमरे से बाहर नहीं निकला। मृतक धनीराम के पिता राम प्यारे की तहरीर पर मौके पर पहुंची। मल्हीपुर पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है।

ये भी पढ़ें – 25 हजार के इनामी ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, पुलिस के भी उड़ा दिए होश

मामले की जांच पड़ताल जारी

पुलिस पिता की तहरीर पर मामले की जांच कर रही है। वहीं इस संबंध में मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पांडेय बताते हैं कि मृतक के पिता राम प्यारे द्वारा तहरीर दी गई है। मृतक धनीराम के शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो