सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों में एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

इकौना थाना क्षेत्र के बौद्ध परिपथ पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

श्रावस्ती. इकौना थाना क्षेत्र के बौद्ध परिपथ पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी हालत नाजुक होने पर उसे बहराइच जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

दरअसल सोमवार सुबह तकरीबन 10 बजे इकौना थाना क्षेत्र के बौद्ध परिपथ पर जयचंद पुर कटघरा गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दिया। जिसमें बाइक सवार मृत्युंजय सिंह जो कि एक दवा कंपनी का एमआर बताया जा रहा है उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक सवार दूसरा युवक देवेश जो कि बहराइच नगर कोतवाली का उपनिरीक्षक बताया जा रहा है वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी हालत नाजुक होने पर उसे बहराइच जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचना दी है। वहीं पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर, ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस संबंध में इकौना थाना प्रभारी निरीक्षक रामकृपाल शुक्ला ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। साथ ही उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Neeraj Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned