चचेरे भाइयों के साथ गया था कबाब खाने, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि देखकर सभी के उड़ गए होश

चचेरे भाइयों के साथ गया था कबाब खाने, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि देखकर सभी के उड़ गए होश

Neeraj Patel | Updated: 23 Jun 2019, 08:35:58 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

कल चचेरे भाईयों के साथ किशोर खाने गया था कबाब, और आज सुबह बाग में मिली लाश।

श्रावस्ती. मल्हीपुर थाना क्षेत्र के मनवरिया भोजा गांव निवासी एक किशोर कल दोपहर अपने दो चचेरे भाइयों के साथ गांव के पास चौराहे पर कबाब खाने के लिए गया था। जिसके बाद वह घर नहीं लौटा जबकि उसके चचेरे भाई वापस आ गए और सुबह किशोर की लाश बाग में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ी मिली। बाग से गुजरने वाले ग्रामीणों ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें - नाना के घर लाइसेंसी बंदूक से खेल रहे थे बच्चे, अचानक चली गोली और हो गया यह बड़ा हादसा, मचा हड़कम्प

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के मनवरिया भोजा गांव निवासी जल्लन खां का 12 वर्षीय बेटा इश्तियाक शनिवार दोपहर अपने दो चचेरे भाइयों अच्छन और हमजा के साथ गांव के चौराहे पर कबाब खाने गया था। जहां से शाम को अच्छन और हमजा तो वापस आ गए पर इश्तियाक वापस नहीं लौटा। सुबह इश्तियाक की लाश गांव के पास बाग में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ी मिली। बाग से गुजरने वाले ग्रामीणों ने इश्तियाक की लाश देखकर इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक की मां हशीबुन की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

ये भी पढ़ें - सास ने बहु पर लगाया अपने ही पुत्र के अपहरण का आरोप, सुनकर लोगों में मचा हड़कम्प

बताया जाता है कि जल्लन खां ने दो शादियां की थी। जिनके पहली बीबी के दो बच्चे हैं और जो दूसरी बीबी है हसीबुन उसके भी दो बच्चे हैं। जिसमें एक इश्तियाक था जिसकी लाश मिली है और दूसरी एक बेटी है। अच्छन और हमजा जल्लन की पहली बीबी के लड़के हैं। जिनके साथ इश्तियाक कल कबाब खाने के लिए गया था।

वहीं इस संबंध में मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पांडेय बताते हैं कि घटना की सूचना मिली थी। मृतक की मां के द्वारा तहरीर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned