scriptAbu Azmi attacks pm modi and uddhav thakrey | अबू आजमी ने कहा- बेटा भी टिकट लेकर आए तो भी नहीं दूंगा वोट, यह बसपा विधायक करेगा सपा ज्वाइन | Patrika News

अबू आजमी ने कहा- बेटा भी टिकट लेकर आए तो भी नहीं दूंगा वोट, यह बसपा विधायक करेगा सपा ज्वाइन

श्रावस्ती पहुंचे सपा (Samajwadi Party) नेता अबु आसिम आजमी (Abu Azmi) ने भाजपा (BJP) पर जमकर हमला बोला।

श्रावस्ती

Updated: August 28, 2021 08:22:00 pm

श्रावस्ती. श्रावस्ती पहुंचे सपा (Samajwadi Party) नेता अबु आसिम आजमी (Abu Azmi) ने भाजपा (BJP) पर जमकर हमला बोला। अबु आजमी ने कहा कि बीजेपी हमारी हिन्दू-मुस्लिम की दोस्ती को खत्म कर देना चाहती है। जैसा अंग्रेज चाहते थे वैसी ही बीजेपी चाहती है मतलब हिन्दू मुस्लिम लड़े। उन्होंने कहा कि मैं इस देश को बचाने के लिए आज यहां आया हूँ। देश के संविधान को बचाने के लिए आया हूँ। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए अबु आसिम आजमी ने कहा कि दिल्ली की पार्लियामेंट तोड़ी जा रही है, विज्ञान भवन तोड़ा जा रहा है, कृषि भवन तोड़ा जा रहा है, अब एक नया पार्लियामेंट बनेगा जिसमें मोदी जी की फोटो लगेगी। इस देश का संविधान नया लिखा जा रहा है और उस संविधान ने तलवे चाटने वाले बैठाये जाएंगे।
Abu Azmi
Abu Azmi
बेटा टिकट लेकर आए, तो भी नहीं दूंगा वोट: आजमी

बाला साहेब ठाकरे पर हमला बोलते हुए अबु आजमी ने कहा कि बड़े तुर्रम बनते थे बाला साहेब ठाकरे। बहुत बाते करते थे। मैंने उनको कोर्ट में लाकर खड़ा कर दिया था। मैंने कहा खड़े रहो यहां तुम, आधा घण्टे तक खड़े रहे। राज ठाकरे बोलता था हिंदी में शपथ नहीं लेने दूंगा। मैंने कहा किसी के बाप में इतनी ताकत नहीं है जो उत्तर भारतीय को रोके। उन्होंने कहा कि मेरा सगा बेटा भी आ जाये किसी पार्टी से टिकट लेकर मैं उसको सम्मान के साथ घर में बिठाऊंगा पर उसे वोट नहीं दूंगा। मुझे मालूम है मुझे बीजेपी को खत्म करना है। इसलिए एक-एक वोट को मजबूत करना होगा।
ये भी पढ़ें- Mayawati Successor: 65 वर्षीय मायावती ने अपने उत्तराधिकारी को लेकर दिया बड़ा बयान

2022 क्रूशियल है-

पत्रकारों से बात करते हुए अबु आसिम आजमी ने कहा कि 2022 का इलेक्शन देश के लिए बड़ा क्रूशियल है। जो लोग आज उत्तर प्रदेश में बैठे हैं, इन्होंने पूरी दुनिया में उत्तर प्रदेश को अपमानित कर दिया है। किसान आंदोलन पर बैठे है, कई सौ किसान शाहिद हो गए, पर सरकार उनसे बात करने को तैयार नहीं है। यहां लाशें गंगा जमुना में बह रही हैं, लाशें कुत्ते खा रहे हैं। इस लिए हम जैसों को निकलना पड़ा है क्योंकि सत्ता परिवर्तन बहुत जरूरी है। बीजेपी ने 25, 30 लोगों को भेजा है कि माइनॉरिटी के वोट जाकर बटवा दो क्योंकि वह जानती है कि माइनारिटी बीजेपी को वोट नहीं करेगी।
बसपा विधायक आएगा सपा में-

साथ में बसपा के बागी विधायक असलम राइनी के मौजूद होने पर कहा कि कल का भुला शाम को घर वापस आ जाये तो उसे बागी नहीं कहते। असलम राइनी भी आज पूरी तरह सपा के रंग में नजर आए। राइनी ने कहा कि अगले महीने सपा ज्वाइन करेंगे क्योंकि भादव का महीना चल रहा है और भादव में कोई शुभ कार्य नहीं करते।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

प्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शवऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्ड31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तारWest Bengal SSC Mega scam क्या ममता बनर्जी तक पहुंचेगी शिक्षक भर्ती घोटाले की जांचआज चंडीगढ़ की ओर कूच करेंगे किसान, बॉर्डर पर ही बिताई रात, CM भगवंत बोले- 'खोखले नारे' नहीं तोड़ सकते संकल्प
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.