बारबाला का बीच रास्ते हुआ अपहरण, मचा हड़कंप

फिल्मी अंदाज में एक मांगलिक कार्यक्रम में जा रही बार बाला का कुछ लोगों ने बीच रास्ते अपहरण कर लिया।

By: Abhishek Gupta

Published: 18 Dec 2020, 10:15 PM IST

श्रावस्ती. श्रावस्ती जिले में फिल्मी अंदाज में एक मांगलिक कार्यक्रम में जा रही बार बाला का कुछ लोगों ने बीच रास्ते अपहरण कर लिया। इससे इलाके में हड़कम्प मच गया है। अपृहित डांसर की मां ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर बेटी को सकुशल ढूंढने की गुहार लगाई है।

यह था मामला-

मामला श्रावस्ती के सोनवा थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मन नगर का है। यहां रह रही दो बार बालाएं मांगलिक कार्यक्रमों में डांस प्रोग्राम करके अपना और अपने परिवार का पेट पालती हैं। शुक्रवार भिनगा कोतवाली क्षेत्र के जोतवा गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम में यह दोनों डांसर व एक युवक शिरकत करने के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते मे बोलेरो सवार कुछ लोगों ने फिल्म अंदाज में उन्हें रोककर एक बारबाला का अपहरण कर लिया और फरार हो गए।

ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने स्वयं सहायता समूहों को दिए 445.92 करोड़ रूपये, कहा- महिला सशक्तिकरण के लिए इनकी अहम भूमिका

मां ने दी तहरीर-

मामले की जानकारी तब हुई जब युवक और दूसरी बारबाला घर पहुंची। अपृहित बारबाला की मां ने थाने में तहरीर देकर बेटी की ढूंढने व अपहरणकर्ताओं के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने परिजन की तहरीर पर मामला दर्जकर उसकी तलाश शुरू कर दी है। अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम को लगाया है ताकि अपृहित बारबाला का सुराग लग सके।

ये भी पढ़ें- शस्त्र लाइसेंस कैसे मिलेगा, जानें नियम व आवेदन की पूरी प्रक्रिया

पुलिस ने दिया बयान-

वहीं इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे बताते हैं कि परिजनों द्वारा अपहरण की तहरीर दी गई है। जिसमें बताया गया कि लड़कियां भिनगा कोतवाली क्षेत्र के जोतवा गांव में डांस प्रोग्राम करने जा रही थी। जहां से उसका अपहरण कर लिया गया है। इस संबंध में मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned