नए साल के जश्न में सरकारी स्कूल में बार बालाओं ने लगाये ठुमके, वीडियो वायरल

पी के श्रावस्ती जिले में कोविड के मद्देनजर प्रशासन के लाख मना करने के बाद भी लोगों ने नए साल का जश्न मनाने के लिए सरकारी स्कूल के प्रांगड़ में ही बार बालाओं के ठुमके लगवाए और नए साल का जश्न मनाया।

By: Karishma Lalwani

Published: 03 Jan 2021, 06:21 PM IST

श्रावस्ती. यूपी के श्रावस्ती जिले में कोविड के मद्देनजर प्रशासन के लाख मना करने के बाद भी लोगों ने नए साल का जश्न मनाने के लिए सरकारी स्कूल के प्रांगड़ में ही बार बालाओं के ठुमके लगवाए और नए साल का जश्न मनाया। जबकि प्रशासन की तरफ से यह सख्त हिदायत दी गई थी कि कोविड के मद्देनजर जनपद में किसी प्रकार का रंगारंग कार्यक्रम नहीं किया जाएगा जहां भीड़ जुटने की संभावना हो।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

श्रावस्ती जिले में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे कुछ बार बालाएं डांस करती हुई नजर आ रही हैं। यह वायरल वीडियो सोनवा इलाके का है। जहां सोनवा थाना क्षेत्र अंतर्गत नासिर गंज में सरकारी स्कूल के प्रांगड़ में नए साल का जश्न मनाने के लिए बार बालाओं के ठुमके लगवाए गए। प्रशासन की तरफ से कोविड को लेकर दी गई हिदायत के बाद भी लोगों ने नए साल का जश्न मनाने के लिए बार बालाओं के ठुमके लगवाए। इस डांस कार्यक्रम में भारी संख्या में लोग भी जमा हुए और कोविड की गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं।

मामले की नहीं है जानकारी

इस संबंध में सोनवा थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पांडेय का कहना है कि उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है। अगर ऐसा कुछ है तो इसकी जांच की जाएगी और आयोजको पर कार्रवाई भी की जाएगी।

ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री को दो-दो बार कड़ी चुनौती देने वाले कांग्रेस पूर्व विधायक अजय राय पर बड़ी कार्रवाई, निरस्त्र हुआ उनका शस्त्र लाइसेंस

ये भी पढ़ें: सपा पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी पर योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, जब्त हुई 21 करोड़ की संपत्ति

Corona virus COVID-19
Show More
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned