जानिए बीजेपी प्रत्याशी दद्दन मिश्रा और उनकी पत्नी ने किसे दिया वोट, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, बना चर्चा का विषय

जानिए बीजेपी प्रत्याशी दद्दन मिश्रा और उनकी पत्नी ने किसे दिया वोट, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल,  बना चर्चा का विषय

Neeraj Patel | Publish: May, 13 2019 10:41:51 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

ईवीएम पर कमल का बटन दबाते हुए दोनों लोगों की तस्वीर वायरल

श्रावस्ती. लोकसभा क्षेत्र श्रावस्ती से सांसद और भाजपा के प्रत्याशी दद्दन मिश्रा और उनकी पत्नी विमला मिश्रा की चुनाव आयोग के निर्देश के बावजूद भी मतदान की गोपनीयता को भंग करती एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

सांसद व बीजेपी प्रत्याशी दद्दन मिश्रा मतदान के दिन भिनगा के अलक्षेन्द्र इंटर कालेज में अपनी पत्नी विमला मिश्रा के साथ वोट डालने गए थे। जहां ईवीएम पर कमल का बटन दबाते हुए दोनों लोगों की तस्वीर वायरल हुई है।

 

BJP Candidate Daddan mishra and his wife vote kamal

बड़ा सवाल ये है कि आम मतदाताओं के लिए मतदान केंद्र अंदर मोबाइल वर्जित है। उसके बावजूद भी संसद की तस्वीर किसने ली। ये भी एक बड़ा सवाल है। और बाद में इस तस्‍वीर को किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जो चर्चा का विषय बना हुआ है। यही नहीं लोगों में मतदान अधिकारियों और वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों की जिम्मेदारी पर भी चर्चा हो रही है।

कुछ लोगों का यह भी कहना है कि क्या सारे नियम और कानून आमजन के लिए ही बनाये जाते हैं। अब देखना यह है कि इसको लेकर चुनाव आयोग क्या कार्रवाई करता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned