श्रावस्ती में आज मिले 9 नये केस, जिले में 68 हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या

सीएमओ एपी भार्गव ने बताया कि जिले में 9 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, सभी को कोविड -19, L1 अस्पताल में
शिफ्ट किया जा रहा है

By: Hariom Dwivedi

Updated: 01 Jul 2020, 01:10 PM IST

श्रावस्ती. जिले के भिनगा, सिरसिया और इकौना इलाके में एक ही दिन में 9 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हड़कम्प मच गया है। जिले के मुख्यालय भिनगा को कुछ दिन पहले ही दो कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद सीलकर कंटेनमेंट जोन बना दिया गया था। तहसील को बंद नहीं की गई थी, जहां कुछ वकीलों और उनके मुवक्किल का आना जाना लगातार बना है। 9 नये केस मिलने के बाद जिले में अब एक्टिव केस की संख्या 17 हो गई है वहीं, 50 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि एक शख्स की पहले ही लखनऊ में मौत हो चुकी है।

सिरसिया इलाके के गुलरा में एक कोरोना पॉजिटिव शख्स के क्लोज कॉन्टैक्ट में आने से पांच लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वहीं, इकौना इलाके के सेमरी तरहर में भी दो लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसमें एक युवक मुम्बई से आया था जबकि दूसरी युवती दिल्ली से आई थी। भिनगा इलाके के पुरानी बाज़ार में भी एक युवक संक्रमित पाया गया है, जो पेशे से एक वकील है। इसके साथ ही कोविड अस्पताल भंगहा में तैनात एलटी की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

एसडीएम भिनगा प्रवेंद्र कुमार ने बताया कि भिनगा तहसील कंटेन्मेंट जोन के अंदर ही है। एक युवक भिनगा में पॉजिटिव मिला है मुझे यह नहीं पता है कि वह वकील है। सीएमओ एपी भार्गव ने बताया कि जिले में 9 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सभी को कोविड -19, L1 अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned