scriptडिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को किया संबोधित, सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर किया हमला | Deputy cm keshav prasad maurya attack on sp bsp and congress | Patrika News

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को किया संबोधित, सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर किया हमला

locationश्रावस्तीPublished: May 04, 2019 07:57:03 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

maurya

kashav maurya

श्रावस्ती. जिले के भिनगा मुख्यालय पर बीजेपी प्रत्याशी दद्दन मिश्रा के समर्थन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक जनसभा को संबोधित किया। जहां डिप्टी सीएम के पहुंचते ही भाजपाइयों ने उनका जोरदार स्वागत किया। जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस को गरीबों की खुशी बर्दाश्त नही होती है। कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल की कुंडली मे प्रधान मंत्री तो छोड़ों विपक्ष का नेता बनने का भी योग नही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी स्वयं अपनी अमेठी की सीट हार रहे हैं। देश की जनता राहुल गांधी के पार्टी और उनके खानदान का चरित्र भली भांति जानती है। कांग्रेस ने अगर देश मे भर्ष्टाचार के बीज नही बोये होते तो मेरे देश की ये दुर्दशा नही होती। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आईसीयू में पड़ी पार्टी है।

पूरे यूपी में कांग्रेस के पास फ़ोटो खिंचवाने के अलावा और कोई नेता नही।डिप्टी सीएम ने कहा कि 23 मई को सपा बसपा और कांग्रेस की लुटिया डूब जाएगी। सपा पर तंज कसते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव कहते हैं कि सपा बसपा का गठबंधन हुआ है हम भाजपा को रोक लेंगे। मैं पूछता हूं। जो अपने पिता और चाचा का नही हुआ क्या वह अपनी बुआ का होगा। उन्होंने कहा कि अगर मोदी हैं तो हर नामुमकिन मुमकिन है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि कमल के फूल का बटन दबाने के बाद आप पाकिस्तान के अंदर आतंकवादियों को पैदा करने वाली फैक्टरी पर एक एक हजार किलो का बम गिराने का काम करेंगे। सपा बसपा कांग्रेस का यूपी में कोई भविष्य नही है। वहीं हार्दिक पटेल ने बीजेपी जो आस्तीन का सांप कहा है इस सवाल पर डिप्टी सीएम बोले कि – हार्दिक पटेल क्या हैं ये गुजरात की जनता जानती है। गुजरात के बाहर उन्हें कोई पूँछेगा नही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो