scriptअमन और चैन की दुआ के लिए उठे हजारों हाथ, डीएम, एसपी ने दी बधाई, पुलिस ने किये सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम | EID 2019 People offer namaz on the occasion of Eid Ul Fitr | Patrika News

अमन और चैन की दुआ के लिए उठे हजारों हाथ, डीएम, एसपी ने दी बधाई, पुलिस ने किये सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

locationश्रावस्तीPublished: Jun 05, 2019 03:33:29 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– तमाम मस्जिदों और ईदगाहों पर ईद की नमाज की गई अदा
– नमाज के लिए उठे हजारों हाथों ने देश में अमन और चैन की मांगी दुआ
– लोगों ने एक दूसरे के गले मिलकर दी ईद की मुबारकबाद

EID 2019 People offer namaz on the occasion of Eid Ul Fitr

अमन और चैन की दुआ के लिए उठे हजारों हाथ, डीएम, एसपी ने दी बधाई, पुलिस ने किये सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

श्रावस्ती – जिले में भाई चारे का त्योहार ईद उल फितर धूम धाम से मनाया गया। इस दौरान जिले के तमाम मस्जिदों और ईदगाहों पर ईद की नमाज अदा की गई। नमाज के लिए उठे हजारों हाथों ने अमन और चैन की दुआ मांगी। जिसके बाद लोगों ने एक दूसरे के गले मिलकर ईद की मुबारक़ बाद दी। डीएम और एसपी ने भी लोगों को ईद की बधाई दी।

वहीं सुरक्षा के भी चाक चौबंद इंतजाम रहे। जिले के ईदगाहों और सभी मस्जिदों पर आज सुबह 9 बजे ईद की नमाज अदा की गई। इस दौरान नमाज के लिए उठे हजारों हाथों ने लोगो के अमन और चैन की दुआ मांगकर भाई चारे के त्योहार ईद उल फितर की शुरुआत की। इस मौके पर एक दूसरे के गले मिलकर लोगो ने ईद की बधाई दी।

ये भी पढ़ें – ईद मुबारक, मरकजी चांद कमेटी ने किया बड़ा ऐलान, इन जगहों पर इतने बजे पढ़ी जाएगी नमाज

ईद त्योहार के मद्देनजर जिले में सुरक्षा व्यवस्था के भी चाक चौबंद इंतजाम किये गए थे। एसपी के निर्देश पर पुलिस चप्पे चप्पे पर ड्रोन और खुफिया कैमरों से नजर रख रही थी। वहीं ईद की नमाज अदा किए जाने वाले मस्जिदों और ईदगाहों के आसपास भी सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गए थे।

ये भी पढ़ें – नमाजियों ने अदा की ईद की नमाज, अखिलेश-राज्यपाल ने दिया भाईचारे का संदेश

इसके साथ ही डीएम और एसपी ने पूरे जिले में भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। त्यौहार के मद्दे नजर मंगलवार शाम को भी डीएम और एसपी सहित पुलिस की एक टुकड़ी ने फ्लैग मार्च किया। जिससे त्यौहार के दिन किसी प्रकार का कोई बवाल न हो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो