दुकान में चोर करने आए थे यह काम, मगर किया कुछ ऐसा की मच गई अफरा तफरी

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के सिटकहना गांव में बीती रात चोरों ने एक टेंट की दुकान पर शटर तोड़कर धावा बोल दिया और कुछ हाथ न आने पर टेंट की दुकान में लगा दी।

श्रावस्ती. मल्हीपुर थाना क्षेत्र के सिटकहना गांव में बीती रात चोरों ने एक टेंट की दुकान पर शटर तोड़कर धावा बोल दिया और कुछ हाथ न आने पर टेंट की दुकान में लगा दी। जिसके बाद दुकान से धूं धूं कर धुंआ निकलने लगा। बगल में सो रहे मकान मालिक ने जब देखा तो वह बाहर निकलने वाला था तो देखा कि चोरों ने उसके गेट में ताला जड़ दिया था। जिसके कारण वह वापस छत पर जाकर शोर मचाने लगा। जहां शोर सुन के ग्रामीण इकट्ठा हो गए और कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। जिसके बाद ग्रामीणों ने घेराबन्दी कर चोरों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

जानें पूरा मामला

दरअसल मल्हीपुर थाना क्षेत्र के गुजरन पुरवा निवासी इरफान थाना क्षेत्र के ही सिटकहना गांव के बाल्मीकि नगर में किराए के मकान में टेंट की दुकान करता है। प्रतिदिन की भांति वह दुकान बंद कर घर चला गया। जहां बीती रात कुछ चोरों ने शटर तोड़कर दुकान में धावा बोल दिया और कुछ हाथ न आने पर दुकान में आग लगा दी। जिससे टेंट हाउस में रखा सामान धूं धूं कर जलने लगा।

जब मकान मालिक को अहसास हुआ तो वह बाहर निकला लेकिन वह दुकान तक नहीं पहुंच सका क्योंकि चोरों ने उसके गेट में ताला जड़ दिया था और वह वापस छत पर जाकर शोर मचाने लगा। जिससे कई ग्रामीण इकट्ठा हो गए। और किसी तरह कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

पुलिस को सौंप दिया चोर

जिसके बाद ग्रामीणों ने घेरा बंदी की और वापस गांव में ही एक किराए की दुकान में चोरी कर लौट रहे चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। और ममूली पिटाई के बाद मल्हीपुर पुलिस को सौंप दिया। वहीं इस सम्बन्ध में मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पांडेय बताते हैं कि ग्रामीणों द्वारा तीन चोरों को पकड़ा गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Neeraj Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned