script

पूर्व सांसद कूदे पंचायत चुनाव में, जिला पंचायत सदस्य के लिए कराया नामांकन

locationश्रावस्तीPublished: Apr 04, 2021 08:18:36 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

– बीजेपी ने वार्ड नंबर 17 से बनाया प्रत्याशी।
– जिला पंचायत सदस्य के लिए नामांकन कराने वाले श्रावस्ती लोकसभा के पूर्व सांसद हैं दद्दन मिश्रा।

Daddan Mishra

Daddan Mishra

श्रावस्ती. पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav) को लेकर जिले में सरगर्मियां तेज हैं। श्रावस्ती जिले में पंचायत चुनाव का ऐसा असर दिखा है कि पूर्व मंत्री व लोकसभा श्रावस्ती (Shravasti News) के पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा (Daddan Mishra) भी जिला पंचायत सदस्य के लिए प्रत्याशी के रूप में मैदान में कूद पड़े हैं। पार्टी ने उन्हें टिकट दिया है। रविवार को पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा ने नामांकन भी किया है। जिसके बाद से जिले में पंचायत चुनाव की चर्चाओं का बाज़ार गरम है।
ये भी पढ़ें- यूपी पंचायत चुनावः इस गाँव में आजादी के बाद से एक ही परिवार को मिलती रही जीत, इस बार फिर है उम्मीद

बीजेपी ने दद्दन मिश्रा को वार्ड नंबर 17 से जिला पंचायत सदस्य का प्रत्याशी बनाया है। रविवार को पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा ने बतौर बीजेपी प्रत्याशी अपना नामांकन भी करा लिया है। वहीं पूर्व सांसद के मैदान में आने से चुनाव और दिलचस्प हो गया है। इस बात को लेकर जिले में चर्चाओं का बाजार भी काफी गरम है। बीजेपी की जिला पंचायत सदस्य की सूची आने से पहले पूर्व सासंद के दो भतीजे अलग-अलग वार्ड से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहे थे। मगर बीजेपी प्रत्याशियों की सूची आने के बाद पूर्व सांसद के दोनों भतीजों ने चुनाव से किनारा कर लिया।
ये भी पढ़ें- यूपी पंचायत चुनाव 2021: भाजपा ने जारी की 417 उम्मीदवारों की लिस्ट

दद्दन मिश्रा ने दिया बयान-

पूर्व सांसद ने रविवार को अपना नामांकन कराया। यही नही श्रावस्ती से बीजेपी विधायक राम फेरन पांडेय के पुत्र अवधेश पांडेय भी निर्दल प्रत्याशी के रूप में वार्ड नंबर 19 से मैदान में हैं। अब हो रहे इस डीडीसी चुनाव के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष की दावेदारी और भी दिलचस्प हो जाएगी। नामांकन के बाद पत्रकारों के सवाल पर पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा ने कहा कि मैं पूर्व मंत्री और पूर्व सांसद के साथ-साथ मैं भारतीय जनता पार्टी का एक समर्पित कार्यकर्ता भी हूँ। पार्टी द्वारा दिये गए निर्देशों का अक्षरशः पालन करना मेरा नैतिक दायित्व है। मुझे निर्देश मिला था कि वार्ड नंबर 17 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ना है, तो उसी के क्रम में मैंने आज अपना नामांकन कराया है।

ट्रेंडिंग वीडियो