scriptहोमगार्ड जा रहा था ड्यूटी पर, रास्ते मे अचानक हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत | Home Guard died in road accident | Patrika News

होमगार्ड जा रहा था ड्यूटी पर, रास्ते मे अचानक हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत

locationश्रावस्तीPublished: Sep 06, 2019 08:20:26 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

इकौना थाना क्षेत्र अन्तर्गत बाइक से ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार होमगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई।

होमगार्ड जा रहा था ड्यूटी पर, रास्ते मे अचानक हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत

होमगार्ड जा रहा था ड्यूटी पर, रास्ते मे अचानक हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत

श्रावस्ती. इकौना थाना क्षेत्र अन्तर्गत बाइक से ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार होमगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। वहां इकट्ठा भीड़ ने इकौना पुलिस को फोनकर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। वहीं मृतक होमगार्ड के शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानें पूरा मामला

इकौना थाना क्षेत्र निवासी होमगार्ड ननकऊ पाठक (50) शुक्रवार दोपहर ड्यूटी पर जा रहे थे। तभी बौद्ध परिपथ पर इकौना कटरा के बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने होमगार्ड ननकऊ को टक्कर मार दी। जिससे ननकऊ बाइक सहित सड़क पर गिर गए। और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर इकट्ठा भीड़ ने घटना की सूचना इकौना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने ट्रक ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। वहीं होमगार्ड ननकऊ पाठक के शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से होमगार्ड ननकऊ के घर मे मातम का माहौल है।

पुलिस कर रही जांच

इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी इकौना तारकेश्वर पांडेय बताते हैं कि मार्ग दुर्घटना में एक होमगार्ड की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि वे घर से ड्यूटी के लिए निकले थे तभी रास्ते मे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो