होमगार्ड जा रहा था ड्यूटी पर, रास्ते मे अचानक हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत

इकौना थाना क्षेत्र अन्तर्गत बाइक से ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार होमगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई।

श्रावस्ती. इकौना थाना क्षेत्र अन्तर्गत बाइक से ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार होमगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। वहां इकट्ठा भीड़ ने इकौना पुलिस को फोनकर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। वहीं मृतक होमगार्ड के शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानें पूरा मामला

इकौना थाना क्षेत्र निवासी होमगार्ड ननकऊ पाठक (50) शुक्रवार दोपहर ड्यूटी पर जा रहे थे। तभी बौद्ध परिपथ पर इकौना कटरा के बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने होमगार्ड ननकऊ को टक्कर मार दी। जिससे ननकऊ बाइक सहित सड़क पर गिर गए। और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर इकट्ठा भीड़ ने घटना की सूचना इकौना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने ट्रक ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। वहीं होमगार्ड ननकऊ पाठक के शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से होमगार्ड ननकऊ के घर मे मातम का माहौल है।

पुलिस कर रही जांच

इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी इकौना तारकेश्वर पांडेय बताते हैं कि मार्ग दुर्घटना में एक होमगार्ड की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि वे घर से ड्यूटी के लिए निकले थे तभी रास्ते मे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned