अखिलेश यादव और प्रियंका वाड्रा पर जगदम्बिका पाल का जोरदार हमला

डुमरियागंज सांसद जगदम्बिका पाल ने शनिवार को राज्य शिक्षक पुरुस्कार से पुरस्कृत जगतजीत इंटर कालेज के प्राचार्य डॉ भुदेश्वर पाण्डेय को केंद्रीय प्रतिनिधि के रूप में सम्मानित किया।

श्रावस्ती. भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से चलाए जा रहे राष्ट्रीय एकता अभियान अंतर्गत विशिष्टजन सम्मान के तहत श्रावस्ती पहुंचे डुमरियागंज सांसद जगदम्बिका पाल ने शनिवार को राज्य शिक्षक पुरुस्कार से पुरस्कृत जगतजीत इंटर कालेज के प्राचार्य डॉ भुदेश्वर पाण्डेय को केंद्रीय प्रतिनिधि के रूप में सम्मानित किया। जिसके बाद वह भिनगा मुख्यालय पहुंचे जहां उन्होंने समाज सेवी परशुराम त्रिपाठी और जेपी0 मधुकर को सम्मानित किया और उसके बाद गिलौला पहुंचकर चौधरी चरण सिंह किसान सम्मान प्राप्त दलजीत आर्य को सम्मानित किया।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान सांसद जगदम्बिकापाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय नेतृत्व और अमित शाह के नेतृत्व में एक फैसला लिया गया कि जिन्होंने सामाजिक सरोकार के क्षेत्र में या शिक्षा के क्षेत्र में या किसी और क्षेत्र में सहयोग किया है, उन्हें भारतीय जनता पार्टी सम्मानित करेगी। उसी श्रृंखला में मैं आज श्रावस्ती आया हूँ। पिछले 100 दिनों में पीएम मोदी की सरकार में अनुच्छेद 370 और 35 ए में जो निर्णय लिया गया है। उसके बारे में इन विशिष्ट जनों से बात कर इनकी भावनाओं को जानने की कोशिश की है। और इन्होंने कहा भी है कि ये क्षमता केवल देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी में ही है और किसी में नहीं। आज इतना बड़ा परिवर्तन हुआ है, यह एक एतिहासिक फैसला है। इसके साथ ही साथ सांसद ने सरकार की तमाम उपलब्धियां भी गिनाईं। और कहा कि आज प्रधान मंत्री की छवि एक वैश्विक नेता के रूप में है।

वहीं पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि अखिलेश यादव और प्रियंका वाड्रा केवल ट्वीट के नेता है। सुबह किसी विषय पर ट्वीट कर देते हैं, जो अखबार और टेलीविजन में खबर बन जाती है। इसके साथ ही उन्होंने दूसरे सवाल का जवाब देते हुए पाकिस्तान को लेकर कहा कि आतंकवाद और बातचीत दोनों साथ-साथ नहीं चल सकती। प्रधानमंत्री ने भी कहा है कि अगर पाकिस्तान आतंकवाद की नर्सरी बंद करें, तो हम पाकिस्तान से बातचीत करेंगे।आज पाकिस्तान के लिए ये आखिरी मौका।

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष शंकर दयाल पांडेय, श्रावस्ती से बीजेपी विधायक रामफेरन पांडेय, पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा, भाजपा नेता विनोद त्रिपाठी, नगर पालिका अध्यक्ष अजय आर्य, पवन शुक्ला, सुनील तिवारी, पंकज मिश्रा सहित कई बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Abhishek Gupta Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned