scriptयुवक ने लगाई खुद को आग, पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप | Man burnt himself alive in Lucknow | Patrika News

युवक ने लगाई खुद को आग, पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप

locationश्रावस्तीPublished: Nov 24, 2019 05:08:55 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

राजधानी लखनऊ में रविवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक ने बापू भवन के सामने खुद को आग लगा ली।

Man burnt alive

Man burnt alive

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में रविवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक ने बापू भवन के सामने खुद को आग लगा ली। जमीन कब्जाएं जाने व उल्टा खुद ही के खिलाफ झूठी कार्रवाई से परेशान युवक ने ऐसा कदम उठाया है। युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है।
ये भी पढ़ें- अस्वस्थ होने के बावजूद मुलायम सिंह यादव पहुंचे जन्मदिन समारोह में, खुद के लिए हो रही नारेबाजी को अचानक रोका, कहा- जलवा मेरा नहीं

यह है पूरा मामला-

जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर को काकोरी के रहने वाले अमित रावत ने बापू भवन के सामने मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली। पीड़ित ने आग लगाने से पूर्व बताया कि जितेंद्र चौरसिया नामक युवक ने उसकी जमीन पर जबरन कब्जा कर रखा है। मामले में अमित ने काकोरी पुलिस पर भी जितेंद्र से मिले होने का आरोप लगया है। उसका कहना है कि पुलिस ने जितेंद्र पर कार्रवाई करने के बजाए, उसपर ही मुकदमा दर्ज कर‍ दिया। काकोरी पुलिस उसे लगातार प्रताड़ित कर रही थी। जब न्याय नहीं मिला तो उसने आखिर में निराश होकर बापू भवन के सामने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो