scriptक्वारंटाइन सेंटर में युवक की मौत से हड़कंप, खाना खाने के बाद तोड़ा दम | man died in quarantine center after having lunch | Patrika News

क्वारंटाइन सेंटर में युवक की मौत से हड़कंप, खाना खाने के बाद तोड़ा दम

locationश्रावस्तीPublished: Apr 28, 2020 10:25:14 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

– क्वारंटाइन सेंटर में युवक ने तोड़ा दम
– मौत का कारण जानने के लिए लखनऊ भेजा सैंपल

क्वारंटाइन सेंटर में युवक की मौत से हड़कंप, खाना खाने के बाद तोड़ा दम

क्वारंटाइन सेंटर में युवक की मौत से हड़कंप, खाना खाने के बाद तोड़ा दम

श्रावस्ती. यूपी के श्रावस्ती जिले में क्वारंटाइन सेंटर में युवक की मौत से हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही जिले के अधिकारी और स्वास्थ्य महकमे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गयी है। बता दें कि युवक मुम्बई से लौटा था। उसे श्रावस्ती में हरिहरपुरानी के प्राथमिक विद्यालय में क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। युवक की मौत किन कारणों से हुई इसका सही पता लगाने के लिए अधिकारियों ने मृतक के सैंपल को लखनऊ जांच के लिए भेजा है।
खाना खाने के बाद तोड़ा दम

श्रावस्ती जिले के हरिहरपुरानी क्षेत्र के मटखनवा गांव का रहने वाला 32 वर्षीय युवक मुम्बई में रहकर मजदूरी करता था। लॉकडाउन के कारण वह मुम्बई में ही फंस गया था। सोमवार सुबह सात बजे किसी तरह युवक श्रावस्ती अपने गांव पहुंचा। यहां उसे मेडिकल टीम द्वारा चेकअप के बाद गांव में ही प्राथमिक विद्यालय मटखनवा में क्वारंटाइन कर दिया गया था। युवक ने सुबह नाश्ता किया। दोपहर तक युवक बिलकुल ठीक था। होपहर में खाना खाने के बाद युवक के पेट में दर्द हुआ और थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई। जब तक डॉक्टर्स पहुंचते तब तक युवक ने दम तोड़ दिया था।
क्वारंटाइन सेंटर में मौत की खबर सुनते ही जिले के अधिकारी और स्वास्थ्य महकमे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जांच पड़ताल के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस मामले में सीएमओ एपी भार्गव ने बताया कि युवक का सैंपल जांच के लखनऊ भेज दिया गया है। जांच के बाद ही पता चल सकेगा युवक कोरोना पीड़ित था या नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो