scriptमवेशियों के लिए काट रहा था पेड़ से पत्ती, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि तड़प कर हो गई मौत | Man dies due to electricity wiring in Shravasti | Patrika News

मवेशियों के लिए काट रहा था पेड़ से पत्ती, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि तड़प कर हो गई मौत

locationश्रावस्तीPublished: Jan 18, 2020 08:30:03 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के झिरझिरवा गांव निवासी एक वृद्ध मवेशियों को खिलाने के लिए पेड़ से पत्ती काटने गया था, लेकिन वह पेड़ के बगल से गुजरी हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया।

Shravasti news

Shravasti news

श्रावस्ती. मल्हीपुर थाना क्षेत्र के झिरझिरवा गांव निवासी एक वृद्ध मवेशियों को खिलाने के लिए पेड़ से पत्ती काटने गया था, लेकिन वह पेड़ के बगल से गुजरी हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी पेड़ पर ही तड़प कर मौत हो गई। घटना की सूचना आसपास के लोगों ने मृतक के परिजनों को दी। मृतक के चचेरे भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मल्हीपुर थाना क्षेत्र के झिरझिरवा गांव निवासी इन्दाज खां पुत्र अब्बास खां (50 वर्ष) शनिवार को बाबागंज मार्ग के साइफन पुल के पास मवेशियों के लिए पेड़ से पत्ती काटने गया था। जहां वह पेड़ पर चढ़कर पत्ती काट रहा था। तभी अचानक वह पेड़ के बगल से होकर गुजरी हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया। उससे उसकी पेड़ पर ही तड़प तड़प कर मौत हो गई। घटना की सूचना आसपास के लोगों द्वारा इन्दाज के परिजनों को दी गई। सूचना पर पहुंचे इन्दाज के चचेरे भाई फारूक ने इसकी सूचना मल्हीपुर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
वहीं इस संबंध में मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पांडेय बताते हैं कि इन्दाज मवेशियों के लिए चारा लेने गया था। पेड़ पर पत्ती काटते समय वह हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया। और करंट लगने से उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो